WWE के बड़े इवेंट में दुश्मन के कारण फेमस Superstar की बहन के छलके आंसू, मैच में जीत हासिल करके लिया बदला

Ujjaval
WWE NXT के इवेंट में दुश्मन ने सुपरस्टार की बहन को रुलाया
WWE NXT के इवेंट में दुश्मन ने सुपरस्टार की बहन को रुलाया

Roxanne Perez: WWE NXT के ग्रेट अमेरिकन बैश (Great American Bash 2023) इवेंट में कई सारे टॉप स्टार्स नज़र आए थे। इस शो में एक खतरनाक मैच भी हुआ था। दरअसल, रॉक्सेन परेज़ (Roxanne Perez) ने ब्लेयर डेवनपोर्ट (Blair Davenport) को वेपन्स वाइल्ड में हराया था।

मैच में लगातार दिखाया जा रहा था कि पहली सीट पर मौजूद रॉक्सेन परेज़ की बहन रो रही थीं। इसी बीच ब्लेयर डेवनपोर्ट लगातार उन्हें और उनकी मां को चिढ़ाने की भी कोशिश कर रही थीं। ब्लेयर के कारण रॉक्सेन की बहन की आंखों से आंसू छलक रहे थे। हालांकि, परेज़ ने जीत के साथ बदला लिया।

आप नीचे पोस्ट में यह चीज़ देख सकते हैं:

WWE सुपरस्टार Roxanne Perez ने AJ Lee को देखकर रेसलर बनने का फैसला किया

रॉक्सेन परेज़ ने थोड़े समय पहले ही पूर्व WWE सुपरस्टार एजे ली को लेकर बात की। उन्होंने बताया कि एजे की तरह दिखने के कारण उन्हें आत्मविश्वास मिला कि वो भी एक रेसलर बन सकती हैं। Sportskeeda Wrestling के साथ इंटरव्यू में उन्होंने इस चीज पर बात करते हुए दिग्गज से प्रेरणा मिलने पर कहा,

"वो [एजे ली] पहली ऐसी विमेंस स्टार थीं, जिन्हें देखकर मुझे ऐसा लगा कि मैं एक WWE सुपरस्टार बन सकती हूँ। कैली कैली भी मेरी पसंदीदा स्टार रही हैं लेकिन मैं उनकी तरह नहीं दिखती हूँ। जब मैंने एजे ली को देखा, वो प्यूर्टो रीको की लगभग 5 फुट की टॉमबॉय थीं। वो आपके द्वारा देखी गई अन्य डीवा स्टार्स की तरह नहीं थीं। मैं उनसे जुड़ पाईं और उन्होंने मुझे ऐसा महसूस करने पर मजबूर किया कि, 'ठीक है, मैं उनकी तरह दिखती हूँ और मैं यह चीज (रेसलिंग) कर सकती हूँ।' इसी वजह से वो मेरे लिए बड़ी प्रेरणा रही हैं।"

रॉक्सेन परेज़ ने एजे ली के साथ अपने करियर में एक समय पर रिंग में काम करने की इच्छा जताई। उन्होंने यह भी कहा कि वो ली के साथ टीम में भी काम करने को तैयार हैं। उन्होंने कहा,

"मुझे इस चीज की उम्मीद है। शायद वो (एजे ली) मेरे साथ टैग टीम में नज़र आ सकती हैं, या हम अपना कुछ अलग कर सकते हैं। वो शायद मेरे और कोरा जेड के बीच एक मैच में रेफरी के तौर पर दिख सकती हैं।"

परेज़ अभी अपने करियर के शुरुआती समय में हैं और उन्होंने काफी शानदार सफलता हासिल की है। वो पूर्व NXT विमेंस चैंपियन हैं। उन्होंने मैंडी रोज़ के ऐतिहासिक टाइटल रन का अंत किया था। आपको बता दें कि वो कोरा जेड के साथ मिलकर एक बार NXT विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप भी जीत चुकी हैं। सबसे बड़ी बात यह है कि रॉक्सेन परेज़ अभी सिर्फ 21 साल की हैं और अभी वो आसानी से लंबे समय तक प्रोफेशनल रेसलिंग का हिस्सा बनी रह सकती हैं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now