WWE SmackDown में Roman Reigns का साथ देकर दिग्गज की हालत खराब करने के बाद फेमस Superstar ने तोड़ी चुप्पी

..
ब्लडलाइन ने किया था मैकइंटायर पर जबरदस्त हमला
ब्लडलाइन ने किया था मैकइंटायर पर जबरदस्त हमला

Sami Zayn: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के हालिया एपिसोड में ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) पर द ब्लडलाइन (The Bloodline) ने जबरदस्त हमला किया था। इस घटना को लेकर सैमी जेन (Sami Zayn) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी प्रतिक्रिया दी।

SmackDown के अंतिम एपिसोड में मेन इवेंट मैच के बाद सैमी जेन ने Clash at the Castle में रोमन रेंस के प्रतिद्वंदी ड्रू मैकइंटायर पर हमला करने के लिए ब्लडलाइन की मदद की थी। बाद में सैमी जेन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा,

"Uce की जिंदगी!"

यह रही सैमी जेन की इंस्टाग्राम स्टोरी:

जेन की इंस्टाग्राम स्टोरी पर जे उसो ने दो शब्दों का जवाब भी दिया। अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियन ने लिखा,

"थोड़ी शांति रखो।"

WWE दिग्गज के अनुसार जल्द दिख सकती है सैमी जेन और रोमन रेंस की दुश्मनी

दिग्गज मैनेजर डच मेंटल का मानना है कि WWE धीरे-धीरे रोमन रेंस और सैमी जेन के बीच दुश्मनी के बीज बो रहा है। पिछले कई महीनों से जेन, द ब्लडलाइन में शामिल होने का प्रयास कर रहे हैं। Sportskeeda Wrestling के Smack Talk शो में बात करते हुए मेंटल ने दावा किया कि सैमी जेन जल्द ही ब्लडलाइन की स्टोरीलाइन के दौरान बेबीफेस बनेंगे। उन्होंने कहा,

"देखिए, वो जब चाहे, तब सैमी जेन के फेस टर्न को दिखा सकते हैं क्योंकि यह काफी पहले से तैयार है। मेरे हिसाब से लोगों को इसका एहसास भी है। मैं हालिया एपिसोड में इसके होने की उम्मीद कर रहा था लेकिन इस चीज को लेकर वो (कंपनी) मुझे कंफ्यूज कर रहे हैं क्योंकि वो ऐसा एंगल दिखा रहे हैं। वो बस मुझसे अंदाजा लगवा रहे हैं कि यह सब कुछ कब होगा।"

अगले हफ्ते अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस पिछले 2 साल से अपने वर्ल्ड चैंपियन बने रहने का सेलिब्रेशन करेंगे। बता दें कि ट्राइबल चीफ ने PayBack 2020 में फीन्ड (ब्रे वायट) और ब्रॉन स्ट्रोमैन को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती थी। खैर, अब ड्रू मैकइंटायर Clash at the Castle प्रीमियम लाइव इवेंट में रोमन रेंस को अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चुनौती देंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links