Create
Notifications

मौजूदा WWE Superstar ने द ब्लडलाइन को लेकर की गई गलती के लिए Paul Heyman पर साधा निशाना, सोशल मीडिया के जरिए दिया जवाब

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस, द उसोज और पॉल हेमन
अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस, द उसोज और पॉल हेमन
Subham Pal

WWE सुपरस्टार सैमी जेन (Sami Zayn) ने हाल ही में पॉल हेमन (Paul Heyman) द्वारा की गई गलती के लिए उनपर निशाना साधा था। पिछले कुछ हफ्तों से सैमी जेन द ब्लडलाइन के लिए काम करते आ रहे हैं और इस दौरान सैमी ने ना केवल द ब्लडलाइन की तरफ से बात की है बल्कि सैमी उनके दुश्मनों से फाइट भी कर चुके हैं। यही नहीं, खुद को लॉकर रूम लीडर कहने वाले सैमी जेन पिछले कुछ समय से टेलीविजन और लाइव इवेंट्स के दौरान द ब्लडलाइन की टी-शर्ट पहने हुए दिखाई दे रहे हैं।

You forgot to include The Locker Room Leader uce! twitter.com/heymanhustle/s…

पिछले हफ्ते द उसोज द्वारा ब्लडलाइन में शामिल किये जाने के बाद सैमी जेन ने ट्विटर के जरिए पॉल हेमन को याद दिलाया कि वो भी अब रोमन रेंस के द ब्लडलाइन फैक्शन का अहम हिस्सा बन चुके हैं। बता दें, पॉल हेमन ने हाल ही में द ब्लडलाइन की तस्वीर पोस्ट की थी लेकिन इस तस्वीर में उन्होंने सैमी जेन को शामिल नहीं किया था। इसके बाद ही सैमी जेन ने पॉल हेमन को जवाब देते हुए उन्हें शामिल करने को कहा था।

WWE SmackDown में केविन ओवेंस ने सैमी जेन को द ब्लडलाइन के बारे में आगाह किया था

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते केविन ओवेंस की वापसी देखने को मिली थी और उनके सैगमेंट में द ब्लडलाइन का एक मेंबर नजर आने वाला था और बता दें, सैमी जेन इस सैगमेंट के दौरान द ब्लडलाइन मेंबर के रूप में दिखाई दिए थे। इस सैगमेंट के दौरान केविन ओवेंस ने सैमी जेन को सावधान करते हुए कहा था कि रोमन रेंस और द उसोज को उनकी कोई परवाह नहीं है बल्कि वो लोग सिर्फ अपने फायदे के लिए उनका इस्तेमाल कर रहे हैं।

हालांकि, सैमी जेन ने केविन ओवेंस की बातों पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया और उन्होंने केविन ओवेंस का Raw में उन्हें जॉइन करने का ऑफर भी ठुकरा दिया। इसके बाद सैमी जेन ने द उसोज से बैकस्टेज मुलाकात की थी और द उसोज ने उन्हें द ब्लडलाइन में शामिल किया था। यही नहीं, सैमी ने पिछले हफ्ते द उसोज के साथ सिक्स-मैन टैग टीम मैच में रिडल & स्ट्रीट प्रॉफिट्स का सामना किया था। इस मैच के दौरान द उसोज ने सैमी को अकेला छोड़ दिया था और इसका फायदा उठाकर रिडल ने सैमी को RKO देते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी थी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...