'Roman Reigns टैग टीम मैचों में अच्छे नहीं हैं'- WWE के मौजूदा चैंपियन ने ट्राइबल चीफ का बनाया भद्दा मजाक

Pankaj
WWE सुपरस्टार ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया
WWE सुपरस्टार ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया

Sami Zayn: पिछले तीन साल से रोमन रेंस (Roman Reigns) ने WWE में अपना दबदबा बनाया है। चैंपियन के रूप में बहुत जल्द उन्हें हजार दिन पूरे हो जाएंगे। WWE सुपरस्टार सैमी ज़ेन (Sami Zayn) ने इस बार बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि टैग टीम रेसलिंग में उनसे और केविन ओवेंस (Kevin Owens) से बेहतर रोमन रेंस और सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) नहीं हैं।

Night of The Champions का आयोजन 27 मई को सऊदी अरब में होगा। रेंस को इसी दिन चैंपियन के रूप में हजार दिन पूरे हो जाएंगे। इस इवेंट में रोमन रेंस और सोलो सिकोआ का सैमी ज़ेन और केविन ओवेंस के साथ होगा। ये अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मुकाबला होगा।

WWE's The Bump के हालिया एपिसोड में सैमी ज़ेन ने कहा,

रोमन रेंस अपने प्रदर्शनों की सूची में अभी और अधिक चैंपियनशिप जोड़कर अपने हजार दिवसीय चैंपियन के रूप में जश्न मनाना चाहते हैं। जब टैग टीम की बात आती है, तो उनके लिए ये सुनना बहुत कठिन हो सकता है, रोमन रेंस और सोलो सिकोआ से बहुत अच्छे केविन और सैमी हैं। मैं आपसे कह रहा हूं कि हम टैग टीम टाइटल मैच जीतने जा रहे हैं।

youtube-cover

क्या WWE Night of The Champions में Roman Reigns को जीत मिलेगी?

WrestleMania 39 में केविन ओवेंस और सैमी ज़ेन ने द उसोज़ का ऐतिहासिक टैग टीम टाइटल रन खत्म किया था। बाद में उसोज़ को रीमैच भी मिला था लेकिन हार का सामना करना पड़ा। इस बात से रोमन रेंस गुस्से में नज़र आ रहे हैं। उन्होंने दो हफ्ते पहले जिमी उसो के ऊपर हाथ भी उठा दिया था। इसके बाद उन्होंने कहा कि वो द ब्लडलाइन में टैग टीम टाइटल्स वापस लेकर आएंगे। इसके बाद ही Night of The Champions के लिए टैग टीम मैच का ऐलान किया गया था।

Night of The Champions में होने वाले इस मैच में द उसोज़ भी दखलअंदाजी कर सकते हैं। अगर ऐसा हुआ तो फिर रोमन रेंस का गुस्सा और बढ़ जाएगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now