Create
Notifications

WWE Superstar ने Roman Reigns की तारीफों के बांधे पुल, दिया बड़ा बयान

WWE सुपरस्टार ने रोमन रेंस के बारे में चर्चा की
WWE सुपरस्टार ने रोमन रेंस के बारे में चर्चा की
reaction-emoji reaction-emoji
Ujjaval

Roman Reigns: WWE सुपरस्टार सैमी जेन (Sami Zayn) ने हाल ही में रोमन रेंस (Roman Reigns) और ब्लडलाइन (Bloodline) को लेकर बात की है। काफी समय से सैमी जेन ब्लडलाइन के सदस्यों का दिल जीतने की कोशिश कर रहे हैं। उनकी यह स्टोरीलाइन काफी ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई है और फैंस को जेन का कैरेक्टर काफी पसंद आता है।

WWE सुपरस्टार सैमी जेन ने रोमन रेंस को लेकर दिया बड़ा बयान

WWE के The Bump शो पर सैमी जेन नजर आए थे। इस बातचीत के दौरान उन्होंने रोमन रेंस की तारीफ की और कहा,

"रोमन रेंस हेड ऑफ द टेबल रहे हैं। वो शिप को चला रहे हैं। अगर आपको नहीं पता हो या आपने ध्यान नहीं दिया हो तो बता दूँ कि शिप काफी अच्छी तरह काम कर रही है। इसी वजह से मैं चीज़ों के ऑर्डर को अभी खराब करने के लिए बिल्कुल नहीं आया हूँ। मैं चीज़ों को साथ रखने की कोशिश कर रहा हूँ। यही चीज़ एक लीडर करता है। इसी वजह से मैं ब्लडलाइन के साथ जुड़ा हूँ क्योंकि उन्हें पता है कि मैं लॉकर रूम लीडर हूँ और मैं काफी मुश्किल शिप चलाता हूँ।

आप नीचे पूरी वीडियो देख सकते हैं:

youtube-cover

इसी इंटरव्यू सैगमेंट के दौरान सैमी जेन ने Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट जीतने का दावा किया है। उन्होंने बताया कि वो अगर कॉन्ट्रैक्ट जीतते हैं तो इसे रोमन रेंस पर कैश-इन नहीं करेंगे। हालांकि, अगर ब्रॉक लैसनर किसी तरह से चैंपियन बन जाते हैं तो फिर वो अपना कॉन्ट्रैक्ट दांव पर लगाकर वर्ल्ड चैंपियन बनने का प्रयास करेंगे।

सैमी जेन काफी समय से रोमन रेंस के फैक्शन ब्लडलाइन में पूरी तरह शामिल होने की कोशिश कर रहे हैं। अभी वो इस फैक्शन का पूरा हिस्सा नहीं हैं लेकिन आगे जाकर उन्हें बड़ा मौका मिल सकता है। Money in the Bank इवेंट में काफी कम समय बचा है और सैमी जेन की जीत की उम्मीदें काफी ज्यादा है। हालांकि, मैच में उनसे भी ज्यादा टैलेंटेड और डिजर्विंग सुपरस्टार्स मौजूद हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...