Create
Notifications

WWE के साथ नया कॉन्ट्रैक्ट साइन करने के बाद दिग्गज Superstar ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

इसी साल सैमी जेन ने WWE के साथ साइन किया है नया कॉन्ट्रैक्ट
इसी साल सैमी जेन ने WWE के साथ साइन किया है नया कॉन्ट्रैक्ट
reaction-emoji
Neeraj
visit

WWE सुपरस्टार सैमी जेन (Sami Zayn) ने हाल ही में कंपनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट रीन्यू करने के बारे में बात की है। जेन ने 2013 में WWE ज्वाइन किया था और वह अब तक कई चैंपियनशिप जीत चुके हैं। सालों से कनाडा के स्टार ने कंपनी में कई क्लासिक मुकाबले लड़े हैं।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सैमी जेन ने उस सबसे अहम बात का खुलासा किया है जिसके कारण उन्होंने WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट रीन्यू किया है। दिग्गज एक परफॉर्मर के रूप में इज्जत पा रहे हैं और अपने रोल से काफी संतुष्ट हैं।

उन्होंने कहा, मैं काफी खुश हूं। क्रिएटिव रूप से मुझे काफी इज्जत मिल रही है और मुझे पता है कि WWE में यह हासिल कर पाना कठिन चीज है। कई सारे टैलेंटेड लोगों के होने के कारण कई बार आप पीछे छूट जाते हैं, लेकिन अब तक WWE में मैंने ऐसा कभी महसूस नहीं किया है। कंपनी में बने रहने के लिए यह मेरे लिए सबसे बड़ा कारण था। टेलीविजन पर मुझे जितने समय मिल रहा है उसे देखते हुए मैं काफी संतुष्ट महसूस कर रहा हूं। मेरे लिए यहां रुकने के लिए सोचना कोई बड़ी बात नहीं थी। मैं यहां रहना और हर चीज को काफी पसंद कर रहा हूं।

WWE WrestleMania में जॉनी नॉक्सविल से भिड़ने के लिए तैयार हैं सैमी जेन

I was wondering why after two weeks & over 305,000 text messages and 178,500 phone and FaceTime calls, why my phone had still not let up at all.Now I know why.The psycho is still at it.Johnny Knoxville is GOING TO GET DESTROYED at #WrestleMania https://t.co/z3ucwjRJ13

पिछले कुछ महीने सैमी जेन के लिए अच्छे नहीं रहे हैं, लेकिन अब Wrestlemania में उन्हें जॉनी नॉक्सविल के खिलाफ उतरने का मौका मिलेगा। दोनों सुपरस्टार्स ने हाल ही में एक-दूसरे की जिंदगी को नरक बनाने की पूरी कोशिश की है। खास तौर से नॉक्सविल ने हाल ही में दिग्गज के फोन नंबर को प्लेन के पीछे लिख दिया था। इस स्टंट के कारण पूर्व NXT चैंपियन ने हजारों मैसेज और फोन कॉल रिसीव किए थे।

इस घटना के बाद से जेन का गुस्सा सातवें आसमान पर है और उन्हें WrestleMania 38 में इसे शांत करने का मौका मिलेगा। WrestleMania 38 की दूसरी रात में दोनों सुपरस्टार्स जब आमने-सामने होंगे तो एक धमाकेदार मुकाबला देखने को मिलेगा।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now