Create
Notifications

"मैं Roman Reigns को बचाना चाहता हूँ", WWE Superstar ने बड़े प्लान का किया खुलासा

कंपनी के दिग्गज सुपरस्टार हैं रोमन रेंस
कंपनी के दिग्गज सुपरस्टार हैं रोमन रेंस
Neeraj

WWE सुपरस्टार सैमी जेन (Sami Zayn) का मानना है कि मनी इन द बैंक (Money in the Bank) लैडर मैच में उन्हें शामिल किए जाने से रोमन रेंस (Roman Reigns) बच जाएंगे। इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) में एक क्वालीफाइंग मुकाबले में उन्होंने शिंस्के नाकामुरा (Shinsuke Nakamura) को हराते हुए इस मैच में अपनी जगह पक्की की थी।

शेमस और ड्रू मैकइंटायर को इस मैच में शामिल होने से सैमी जेन नहीं रोक पाए। हाल ही में WWE इंटरव्यूअर मेगन मोरेंट ने सैमी जेन के साथ बातचीत की थी। उन्होंने इस दौरान कहा था कि वह लैडर मैच में रोमन रेंस को बचाने के लिए उतरेंगे। उन्होंने कहा,

हमें इस बात पर फोकस करना चाहिए कि मैंने अपना क्वालीफाइंग मैच जीता था। इसका मतलब है कि द ब्लडलाइन को Money in the Bank में रिप्रजेंट किया जाएगा और इसका मतलब कि वहां एक रास्ता है। एक काफी भरोसेमंद रास्ता है जिससे कि रोमन रेंस को सुरक्षित बचाया जा सके।

सैमी जेन ने यह भी कहा है कि लॉकर रूम में बहुत सारे लोग मौजूद हैं जो रोमन रेंस को हराकर उनकी चैंपियनशिप हासिल करना चाहते हैं। उन्होंने कहा,

मैं निराशावादी नहीं बनना चाहता, लेकिन यह जगह अवसरवादियों से भरी है। यदि उन्होंने Money in the Bank जीत लिया तो फिर वो रोमन रेंस को परास्त करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ेंगे। वो उनकी अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप को हासिल करने की पूरी कोशिश करेंगे।

youtube-cover

WWE SummerSlam में ब्रॉक लैसनर का सामना करेंगे रोमन रेंस

हाल ही में ब्रॉक लैसनर ने SmackDown में वापसी की थी और आते ही उन्होंने रोमन रेंस पर हमला किया था। उन्होंने रिडल के खिलाफ रोमन का मैच समाप्त होने के बाद ब्लडलाइन पर अटैक किया था और उन्हें F5 लगाए थे। इसके बाद कंपनी ने SummerSlam के लिए रेंस और लैसनर के बीच लास्ट मैन स्टैंडिंग मुकाबले की घोषणा की थी।

यदि किसी तरह से सैमी जेन ने Money in the Bank जीत लिया तो उनके और ब्लडलाइन के बीच टेंशन बढ़ते देखना शानदार होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...