'सभी ने आनंद लिया'- WWE दिग्गज Roman Reigns के मौजूदा दुश्मन ने The Bloodline के साथ स्टोरीलाइन को लेकर दिया बयान

Pankaj
WWE सुपरस्टार ने दी अपनी प्रतिक्रिया
WWE सुपरस्टार ने दी अपनी प्रतिक्रिया

Sami Zayn: WWE में सैमी ज़ेन (Sami Zayn) अब अपना बड़ा नाम बना चुके हैं। पिछले कुछ साल उनके लिए शानदार रहे हैं। द ब्लडलाइन (The Bloodline) के साथ उनकी स्टोरी शानदार रही। हालांकि अब ये स्टोरी लगभग खत्म हो गई है। Inside the Ropes को हाल ही में सैमी ने अपना इंटरव्यू दिया। यहां उन्होंने कई बड़े मुद्दों पर बातचीत की।

रोमन रेंस और पॉल हेमन की वजह से सैमी को बहुत फायदा हुआ। Elimination Chamber 2023 में रेंस के साथ उनका मैच भी हुआ। WrestleMania 39 में भी सैमी और केविन ओवेंस ने द उसोज़ को हराकर अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप जीती। खैर इंटरव्यू में ज़ेन ने द ब्लडलाइन के साथ स्टोरी को लेकर कहा,

इस स्टोरी को दोबारा बनाना बहुत मुश्किल होगा। मेरा काम हो गया, अधिक या कम, और मुझे खुशी है कि ये काम करने का मिला। इसके अलावा कहने के लिए मेरे पास कुछ नहीं है, सिवाय इसके कि मुझे आशा है सभी ने इसका आनंद लिया और इसे प्यार से याद किया।

youtube-cover

WWE Night of Champions 2023 में Roman Reigns लड़ेंगे बड़ा मैच

सैमी ज़ेन और केविन ओवेंस दोनों को अब Raw में ड्राफ्ट कर दिया गया हैं। वैसे अभी इस स्टोरी का पूरी तरह अंत नहीं हुआ है। Night of Champions में बहुत बड़ा मैच होगा। सैमी ज़ेन और केविन ओवेंस अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप को रोमन रेंस और सोलो सिकोआ के खिलाफ डिफेंड करेंगे। Smackdown के एपिसोड में इस टैग टीम मैच का ऑफिशियल ऐलान किया गया।

द उसोज़ के काम से रोमन रेंस खुश नज़र नहीं आए। सोलो सिकोआ की जरूर उन्होंने तारीफ की। रोमन ने दावा किया है कि वो अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप को ब्लडलाइन में वापस लाएंगे। Night of Champions का आयोजन 27 मई को सऊदी अरब में होगा। इसी दिन रेंस को चैंपियन के रूप में हजार दिन भी पूरे हो जाएंगे। कंपनी में एक शानदार उपलब्धि वो हासिल कर लेंगे। अब देखना होगा कि रेंस और सिकोआ टैग टीम चैंपियंस बन पाएंगे या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।