Create

"पोस्टर बॉयज़"- फेमस WWE Superstar ने Roman Reigns और The Bloodline के साथ फोटो शेयर करते हुए फैंस का जीता दिल 

Ujjaval
WWE सुपरस्टार सैमी ज़ेन ने बड़ी तस्वीर शेयर की
WWE सुपरस्टार सैमी ज़ेन ने बड़ी तस्वीर शेयर की

Sami Zayn: WWE सुपरस्टार सैमी ज़ेन (Sami Zayn) कुछ दिनों में एक बहुत ही बड़े मैच में नज़र आने वाले हैं। दरअसल, सर्वाइवर सीरीज वॉरगेम्स (Survivor Series WarGames) कुछ ही दिनों में देखने को मिलेगा। इस इवेंट में सैमी ज़ेन, द ब्लडलाइन (The Bloodline) टीम के साथ नज़र आएंगे।

WWE सुपरस्टार सैमी ज़ेन ने द ब्लडलाइन का पोस्टर किया शेयर

Survivor Series में मेंस WarGames बहुत ही तगड़ा साबित हो सकता है। द ब्लडलाइन (रोमन रेंस, सैमी ज़ेन, सोलो सिकोआ और द उसोज़) का सामना ब्रॉलिंग ब्रूट्स (शेमस, रिज हॉलैंड और बुच), केविन ओवेंस और ड्रू मैकइंटायर से WarGames मैच में देखने को मिलेगा। सैमी ज़ेन मैच में बहुत ही अहम किरदार निभा सकते हैं।

द ब्लडलाइन और ब्रॉलिंग ब्रूट्स की इस दुश्मनी को जबरदस्त तरीके से हाइप किया गया है। खैर, सैमी ज़ेन ने हाल ही में ट्विटर पर एक जबरदस्त फोटो शेयर की। फैंस को यह चीज़ काफी ज्यादा पसंद आई। दरअसल, Survivor Series WarGames के मेन पोस्टर पर द ब्लडलाइन मौजूद है। इसी को शेयर करते हुए सैमी ज़ेन ने कैप्शन में लिखा,

"पोस्टर बॉयज़"

यह रहा सैमी ज़ेन का ट्वीट:

सैमी ज़ेन इस समय द ब्लडलाइन का पूरी तरह से हिस्सा बन गए हैं और वो Honorary Uce के किरदार में नज़र आ रहे हैं। फैंस उन्हें बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं और रोमन रेंस को भी उनपर बहुत भरोसा है। हालांकि, सैमी ज़ेन को WarGames में देखना खास रहेगा क्योंकि उनकी विरोधी टीम में केविन ओवेंस हैं।

सैमी ज़ेन और केविन ओवेंस बहुत अच्छे दोस्त हैं। ऐसे में ज़ेन अपने दोस्त के खिलाफ आने में झिझक सकते हैं और यह चीज़ पहले भी देखने को मिल चुकी है। रोमन रेंस इस मैच में बहुत ही अहम किरदार निभाएंगे और वो अंत में एंट्री करके डॉमिनेट करने की कोशिश कर सकते हैं। ब्रॉलिंग ब्रूट्स की टीम ज्यादा मजबूत नज़र आ रही है। इस टीम में शेमस, ड्रू मैकइंटायर और केविन ओवेंस के रूप में तीन पूर्व वर्ल्ड चैंपियंस मौजूद हैं। यह आसानी से साल के सबसे अच्छे मैचों में शामिल हो सकता है।

Sami Zayn & Jimmy Uso’s handshake caused Jey Uso to crack, again 😭😭😭 #Smackdown https://t.co/o4XdsBTse8

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment