Create
Notifications

WWE Superstar ने पूर्व चैंपियन को Roman Reigns के सुपरमैन पंच और स्पीयर मूव से टेबल पर पटका, देखें जबरदस्त वीडियो

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस के किन मूव्स का किया गया इस्तेमाल?
WWE सुपरस्टार रोमन रेंस के किन मूव्स का किया गया इस्तेमाल?
Neeraj

WWE सुपरस्टार सैमी जेन (Sami Zayn) ने हाल ही में एक WWE लाइव इवेंट के दौरान रोमन रेंस (Roman Reigns) के दो सिग्नेचर मूव्स का इस्तेमाल किया था। 11 जून को न्यू मैक्सिको में हुए शो के मेन इवेंट में जेन का सामना ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) से हुआ था। नीचे ट्वीट में आप देख सकते हैं कि जेन ने मैकइंटायर पर सुपरमैन पंच लगाया था और फिर स्पियर मारते हुए उन्हें टेबल पर पहुंचा दिया था। ये दोनों ही मूव परफॉर्म करने से पहले रोमन जैसा हाव-भाव दिखाते हैं जेन ने भी वैसा ही किया था।

Acknowledge our tribal chief, @SamiZayn #wwelascruces https://t.co/epqiP4u2L3

जेन के लिए दुर्भाग्य की बात यह रही कि रोमन के मशहूर मूव्स का इस्तेमाल करने के बावजूद उन्हें जीत नहीं मिल पाई। थ्री काउंट से पहले ही मैकइंटार ने अपने कंधे उठा लिए थे और स्ट्रीट फाइट जारी रही थी। कुछ देर बद मैकइंटायर ने थम्प अप करते हुए जेन के प्रति संवेदना व्यक्त करने का दिखावा किया और फिर 2004 में Evolution के सदस्यों द्वारा रैंडी ऑर्टन को दिए गए धोखे की तरह उन्होंने भी अपना फैसला बदल लिया।

मैकइंटायर ने जेन को पावरबॉम्ब लगाते हुए टेबल पर पटका और फिर क्लेमोर किक लगाते हुए मैच अपने नाम कर लिया था।

क्या WWE में होने जा रहा है रोमन रेंस बनाम ड्रू मैकइंटायर?

WWE’s Clash At The Castle poster teases Drew McIntyre vs Roman Reigns 👀 https://t.co/Ik0TV1yD7C

इस हफ्ते होने वाले SmackDown में रिडल WWE अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस को चैलेंज करने वाले हैं। WrestleMania 38 में ब्रॉक लैसनर को हराने के बाद यूनिफाइड चैंपियन बनने वाले रोमन इस मैच के बाद पहली बार अपने टाइटल को डिफेंड करने के लिए उतरेंगे। यदि रोमन ने अपने टाइटल को रिटेन किया था तो फिर Clash at the Castle में इसे डिफेंड करने के लिए उतरेंगे। मैकइंटायर ने लगातार कहा है कि वह यूके इवेंट में रोमन रेंस का सामना करना चाहते हैं।

हालांकि, अब तक दोनों के बीच मैच को ऑफिशियल नहीं किया गया है। दोनों के बीच अब तक टीवी पर जितने मुकाबले हुए हैं उसमें रोमन रेंस को हर बार जीत मिली है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...