WWE

"अक्षय कुमार की वजह से ही भरोसा हुआ कि मेरे लिए जिंदगी का सही रास्ता क्या है"

अक्षय कुमार की एक सलाह की वजह से इस फेमस WWE सुपरस्टार की पूरी जिंदगी बदल गई

अक्षय कुमार बॉलीवुड का एक ऐसा नाम है, जो लाखों लोगों के लिए प्रेरणास्त्रोत हैं। उनकी पहुंच सिर्फ भारत तक ही सीमित नहीं है बल्कि दुनिया भर के लोगों को उनका काम और जीवन जीने का तरीका पसंद आता है।

WWE के कुछ सुपरस्टार्स भी अक्षय कुमार के बहुत बड़े फैन हैं। हम बात कर रहे हैं जिंदर महल के साथी समीर सिंह की। लोग पहले उन्हें और सुनील सिंह की जोड़ी को बॉलीवुड बॉयज़ के नाम से जानते थे। आपमें से बहुत की कम लोगों को पता होगा कि समीर सिंह, अक्षय कुमार के साथ मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स पर बनी फिल्म 'ब्रदर्स' में काम कर चुके हैं। उस फिल्म में अक्षय और समीर के बीच फाइट हुई थी।


9 सितंबर को अक्षय कुमार ने अपना जन्मदिन मनाया। 'खिलाड़ी' को अपनी जिंदगी का एक अहम हिस्सा मानने वाले समीर सिंह ने बेहद खास अंदाज में उन्हें बर्थेडे विश किया। समीर ने ब्रदर्स फिल्म के फाइटिंग सीन की फोटो शेयर करते हुए लिखा, "एक समय जब मेरी जिंदगी में अनिश्चितता फैली हुई थी, अक्षय कुमार ने मुझे भरोसा दिलाया कि मैं सही रास्ते पर जा रहा हूं। हैप्पी बर्थडे पाजी।"

 

View this post on Instagram

 

At a time in my life when things were uncertain. @AkshayKumar made me believe I was on the right path in life. Happy birthday Paaji. #AkshayKumar

A post shared by Samir Singh - WWE Superstar (@harvsihra_wwe) on



दरअसल कई सालों से रैसलिंग बिजनेस से जुड़े समीर सिंह ने ट्रिपल एच की सलाह के बाद बॉलीवुड का रुख किया। समीर सिंह ने सपनों की नगरी मुंबई में डायक्टरों, प्रोड्यूसरों के पास जाकर काम मांगा और उन्हें अक्षय कुमार द्वारा फिल्म 'ब्रदर्स' में फाइटर का रोल मिला।

समीर के मुताबिक अक्षय ने उन्हें सलाह देते हुए कहा, "जो तूने बॉलीवुड में करना है वो कर लिया लेकिन तुम्हारी असली कॉलिंग WWE है। तुम वापिस WWE में जाओ।" अक्षय के कहने के बाद समीर सिंह अमेरिका आ गए और रैसलिंग पर फोकस किया। थोड़े समय बाद उन्होंने क्रूजरवेट क्लासिक टूर्नामेंट में हिस्सा लिया और अच्छे काम की वजह से WWE द्वारा साइन कर लिए गए।

समीर और सुनील सिंह ने अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' को प्रमोट करने के लिए एक बेहद खास वीडियो भी शेयर की थी।

चोट की वजह से लंबे समय से समीर सिंह रिंग से दूर हैं। हालांकि अब उनकी चोट भी ठीक हो चुकी है और वो काफी फिट भी हो गए हैं, जल्द ही उनकी रिंग में वापसी होगी।