39 साल के WWE रेसलर ने भावुक कर देने वाले वीडियो में रोते हुए युवा फैन को सांत्वना देकर जीता दिला, विमेन Superstar ने पोंछे आंसू

Pankaj
WWE सुपरस्टार ने जीता फैंस का दिल
WWE सुपरस्टार ने जीता फैंस का दिल

Santos Escobar: 39 साल के WWE सुपरस्टार ने मेक्सिको सिटी में हाल ही में एक मुलाकात और अभिवादन के दौरान एक परेशान युवा फैन को सांत्वना दी।

सैंटोस इस्कोबार इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में एक बड़ा मैच लड़ेंगे। उनका मुकाबला इनविटेशनल के फाइनल में एलडब्ल्यूओ के अपने साथी और हॉल ऑफ फेमर रे मिस्टीरियो से होगा। मैच का विजेता यूनाइटेड स्टेट्स चैम्पियनशिप के लिए ऑस्टिन थ्योरी का सामना करेगा। थ्योरी लंबे टाइम से चैंपियन बने हुए हैं।

इस्कोबार ने मेक्सिको सिटी में एक युवा रेसलिंग फैन से मुलाकात और अभिवादन में उसे सांत्वना देने का बीड़ा उठाया। बच्चा अपने पसंदीदा सुपरस्टार से मिलकर खुश हो गया और इस्कोबार ने उसे गोद में ले लिया। इस्कोबार ने बच्चे को रिंग एप्रन पर शार्लेट फ्लेयर और कोडी रोड्स के बगल में रखा। वीडियो में आप फ्लेयर को बच्चे के कुछ आंसू पोंछते हुए देखा जा सकता है।

SmackDown में WWE ने एजे स्टाइल्स, बुच, ग्रेसन वॉलर और सैंटोस इस्कोबार के बीच मैच बुक किया था। इस मैच में फैंस को तगड़ा एक्शन देखन को मिला। मैच में कई बार लग रहा था कि एजे स्टाइल्स की जीत होने वाली है लेकिन ऐसा नहीं हुआ। कैरियन क्रॉस ने बैकस्टेज OC पर हमला कर दिया था। इससे स्टाइल्स का ध्यान भटक गया था। यह मुकाबला अंत में सैंटोस इस्कोबार ने जीता। WWE ने यहां से साफ कर दिया है कि उनके पास LWO के इस सदस्य के लिए फ्यूचर में बड़े प्लान्स हैं।

WWE सुपरस्टार सैंटोस इस्कोबार ने दिया था खास बयान

Money in the Bank से पहले स्पोर्ट्सकीड़ा रेसलिंग को दिए गए एक इंटरव्यू में सैंटोस इस्कोबार ने LWO को लेकर बड़ा बयान दिया था,

LWO बस सरप्राइज लाता रहता है। मैं तुम्हें प्यूर्टो रीको, बैकलैश वापस ले जाऊंगा। बैड बनी बहुत बड़े हैं। वह बहुत बड़े हैं, और यह इन दिनों LWO का क्या मतलब है इसका एक प्रतीक मात्र है। हमारे पास बैड बनी थे। हमारे पास कार्लिटो थे, हमारे पास सवियो वेगा थे। हमारे पास बाकी सभी लोग थे। तो आपके प्रश्न का उत्तर देने के लिए, क्या कोई शामिल हो सकता है या हो सकता है? बिल्कुल। WHO? बने रहें।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now