Create
Notifications

WWE दिग्गज का चौंकाने वाला खुलासा, बताया क्यों उन्होंने विंस मैकमैहन से की थी खुद को रिलीज करने की मांग

WWE सुपरस्टार साशा बैंक्स ने कुछ साल पहले विंस मैकमैहन से रिलीज की मांग की थी
WWE सुपरस्टार साशा बैंक्स ने कुछ साल पहले विंस मैकमैहन से रिलीज की मांग की थी
Subham Pal
ANALYST

WWE सुपरस्टार साशा बैंक्स (Sasha Banks) ने हाल ही में इस चीज़ को लेकर खुलकर बात की है कि क्यों उन्होंने WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन (Vince McMahon) से अपने रिलीज की मांग की थी और क्यों विंस ने उनके रिलीज की मांग को ठुकरा दिया था। स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन (Stone Cold Steve Austin) को दिए इंटरव्यू में साशा ने सबसे पहले खुलासा किया था कि उन्होंने विंस मैकमैहन से उन्हें रिलीज करने को कहा था। हालांकि, विंस ने साशा को रिलीज करने के बजाए इस बारे में सोचने के लिए 30 दिन का समय दिया था।

हाल ही में BT Sports के एरियल हेलवानी को दिए इंटरव्यू में साशा बैंक्स ने इस घटना का जिक्र किया। साशा ने कहा कि वो उस वक्त अच्छा महसूस नहीं कर रही थीं और ना ही बेहतरीन परफॉर्मेंस दे रही थीं और वो कुछ वक्त के लिए ब्रेक चाहती थीं। साशा ने इस इंटरव्यू के दौरान कहा-

"मैं महसूस कर रही थी कि मैं अच्छा परफॉर्म नहीं कर पा रही थी। अगर मैं अच्छा नहीं कर पाती हूं, अगर मेरा अच्छी तरह इस्तेमाल नहीं हो पाता है तो मैं खुद में सुधार लाना चाहती हूं। मैं हमेशा से ही परफॉर्मर के रूप में नंबर 1 बने रहना चाहती हूं और मैं अच्छा महसूस नहीं कर रही थी। मुझे लगा कि मैंने सबकुछ करके देख लिया और मुझे ब्रेक की जरूरत थी। मुझे रिलीज की जरूरत थी लेकिन विंस मैकमैहन ने मुझे रिलीज करने से मना कर दिया था। यह अच्छा निर्णय था। वो जानते हैं कि वो क्या कर रहे हैं, वो काफी स्मार्ट हैं, वो काफी दयालु और सज्जन हैं। वो जानते थे कि मुझे किस चीज़ की जरूरत है।"

बैंक्स ने बताया कि वो विंस द्वारा उनकी रिलीज की मांग ठुकराए जाने की वजह से उदास नहीं थीं और बैंक्स का कहना है कि विंस को पता था कि उन्हें प्रो रेसलिंग से कुछ वक्त के लिए ब्रेक की जरूरत है।

WWE Survivor Series में साशा बैंक्स टीम SmackDown की कैप्टन हैं

WWE Survivor Series 2021 में साशा बैंक्स टीम SmackDown की लीडर रहने वाली हैं। उनके अलावा इस टीम में शायना बैज़लर, टोनी स्टॉर्म, शॉट्जी और नटालिया मौजूद हैं। WWE Survivor Series में इस टीम का सामना टीम Raw के बियांका ब्लेयर, रिया रिप्ली, कार्मेला, क्वीन जेलिना और लिव मॉर्गन से होने जा रहा है।

साशा बैंक्स आखिरी बार ट्रेडिशनल 5-ऑन-5 एलिमिनेशन टैग टीम मैच का हिस्सा साल 2019 में थीं जहां टीम NXT ने टीम Raw और SmackDown को हराया था।


Edited by मयंक मेहता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now