"मुझे रिटायर नहीं होना जबतक..."- WWE ने दिग्गज के खिलाफ मैच को लेकर दिया बहुत बड़ा बयान

WWE सुपरस्टार रॉक्सेन परेज़ ने एजे ली को लेकर बात की है
WWE सुपरस्टार रॉक्सेन परेज़ ने एजे ली को लेकर बात की है

Aj Lee: WWE NXT विमेंस चैंपियन रॉक्सेन परेज़ (Roxanne Perez) ने एजे ली (AJ Lee) को लेकर एक इंटरव्यू में बात की है। इसमें परेज़ ने बताया कि वह तब तक रिटायर नहीं होंगी जबतक उनका एक मैच एजे ली के साथ नहीं हो जाता है।

एजे ली ने 2015 में आखिरी बार WWE रिंग में मैच लड़ा था। यह मैच WrestleMania 31 के बाद हुआ था। इसके बाद से ही उन्हें रिंग में नहीं देखा गया है। वह अब भी रिंग से दूर हैं लेकिन पिछले साल सीएम पंक की वापसी के बाद से उनकी वापसी की उम्मीद की जा रही है।

Ring The Belle के हालिया एपिसोड में NXT विमेंस चैंपियन रॉक्सेन परेज़ ने एजे ली को लेकर बात की। इस दौरान उन्होंने अपनी रिटायरमेंट को भी चर्चा का विषय बना दिया और कहा कि जबतक उनका मुकाबला एजे ली के साथ नहीं हो जाता है तब तक वह रिटायर नहीं होंगी। उन्होंने कहा

"यह होगा, हम प्रयास कर रहे हैं। यह संभव है कि एक दिन वह वापस आएंगी और हम साथ में मिलकर कुछ काम कर सकेंगे। यह मेरे सपने के जैसा है क्योंकि मैं तब तक रिटायर नहीं हो सकती हूं जब तक मेरा मैच एजे ली के साथ नहीं हो जाता है। इसलिए आप समझ सकते हैं क्योंकि मैं 80 साल की होकर रेसलिंग तो नहीं कर सकती हूं।"

आप इंटरव्यू को यहां देख सकते हैं:

youtube-cover

पूर्व WWE सुपरस्टार एजे ली ने वापसी को लेकर की बात

पूर्व WWE सुपरस्टार एजे ली ने पिछले नौ सालों में कंपनी में वापसी को लेकर कई बार बात की है। उन्होंने दो साल पहले MMA Uncaged के साथ बात करते समय इसको लेकर अपने विचार रखते हुए कहा

"रेसलिंग से जुड़े हुए कई बग्स और कई अन्य चीजें हैं। रेसलिंग से जुड़े हुए कई लोग मेरे से बात करते रहते हैं जो मुझसे चीजें करवाना चाहते हैं लेकिन हम आराम से आगे बढ़ेंगे। हम WOW से शुरूआत करेंगे। हम कमेंट्री और प्रोडक्शन से शुरू करेंगे और फिर एक एक कदम लेकर आगे बढ़ेंगे।"
youtube-cover

एजे ली को रेसलिंग की दुनिया में बहुत मान प्राप्त है। उन्होंने WWE इतिहास का सबसे बढ़िया फीमेल सुपरस्टार माना जाता है। अगर वह वापस आती हैं तो उन्हें फैंस से जबरदस्त पॉप देखने को मिलेगा।