Create

"मैं कभी भी माफ नहीं कर सकतीं" - पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन को लेकर फेमस Superstar का बड़ा बयान

Raw के एक एपिसोड में केविन ओवेंस ने MGK को पावर बॉम्ब लगा दिया था
Raw के एक एपिसोड में केविन ओवेंस ने MGK को पावर बॉम्ब लगा दिया था

WWE NXT सुपरस्टार इंडी हार्टवेल (Indi Hartwell) ने सात साल पहले म्यूजिशियन मशीन गन केली (MGK) पर हमला करने के लिए केविन ओवेंस (Kevin Owens) को आड़े हाथ लेते हुए संदेश भेजा है।

2015 में Raw के एक एपिसोड में MGK के लाइव परफ़ॉर्मेंस के बाद केविन ओवेंस ने उन पर हमला कर दिया था। पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ने रैपर को स्टेज पर टेबल के ऊपर पावरबॉम्ब दे दिया था। यह सेगमेंट उस साल के सबसे बड़े मोमेंट्स में से एक था।

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में इंडी हार्टवेल ने उस रात केविन ओवेंस के एक्शन पर निशाना साधते हुए कहा कि वो इसके लिए केविन को कभी माफ़ नहीं कर सकतीं।

"केविन ओवेंस मैं इसके लिए तुम्हें कभी माफ नहीं करने वाली हूँ। "
इंडी हार्टवेल ने केविन ओवेंस को यह संदेश दिया
इंडी हार्टवेल ने केविन ओवेंस को यह संदेश दिया

दिलचस्प बात यह है कि ओवेंस ने भी मशीन गन केली को कुछ साल पहले पावरबॉम्ब देने पर प्रतिक्रिया दी थी। पूर्व NXT चैंपियन ने ट्विटर में दावा किया कि हाल ही में उन्हें इस घटना की ज़्यादा याद आई है।

Woah!!! I remember it like it was 4 years ago! twitter.com/WWENetwork/sta…

WWE दिग्गज का केविन ओवेंस की हालिया बुकिंग पर फूटा गुस्सा

पिछले कुछ समय से Raw में केविन ओवेंस और इजेक्यूल के बीच स्टोरीलाइन देखने मिल रही है। लगभग दो ही महीने पहले WrestleMania 38 में पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ओवेंस ने 19 साल बाद रिंग में वापसी कर रहे दिग्गज हॉल ऑफ फेमर स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन के विरुद्ध मैच लड़ा था

Sportskeeda Wrestling के Legion of RAW में बात करते हुए विंस रूसो ने सुझाव दिया कि ओवेंस को क्रिएटिव टीम से उनके Raw में इजेक्यूल के विरुद्ध स्टोरीलाइन पर बात करनी चाहिए।

" बहुत ही सम्मान के साथ केविन ओवेंस जब उन्होंने (क्रिएटिव टीम) आपसे इस बारे में बात की तब आपको उनसे यह कहना चाहिए था कि यह बहुत ही बेकार आइडिया हैंऔर मुझे क्यों इसमें डाला जा रहा है? "
.@IAmNotEliasWWE gets his rematch against @FightOwensFight after tricking his irate adversary into the showdown last week! #WWERaw https://t.co/UMeTRQ64HL

ओवेंस यही मानते हैं कि इजेक्यूल और इलायस एक ही हैं। इस हफ्ते Raw में इलायस के वापसी की घोषणा की गई है। अब देखना होगा कि केविन ओवेंस इलायस की वापसी के बाद क्या करते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment