फेमस WWE Superstar ने इंस्टाग्राम पर Roman Reigns की तस्वीर पोस्ट कर बनाया भद्दा मजाक, देखकर आप भी हैरानी में पड़ जाएंगे

Pankaj
WWE सुपरस्टार ने इंस्टाग्राम पर डाला अनोखा पोस्ट
WWE सुपरस्टार ने इंस्टाग्राम पर डाला अनोखा पोस्ट

Karrion Kross: WWE सुपरस्टार कैरियन क्रॉस (Karrion Kross) ने इस बार रोमन रेंस (Roman Reigns) की एक खास तस्वीर शेयर की है। ये तस्वीर देखकर जरूर रोमन रेंस को भी गुस्सा आएगा। क्रॉस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में जो तस्वीर डाली है उसे देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे। कैरियन क्रॉस ने कुछ हफ्ते पहले ही ब्लू ब्रांड के एपिसोड में वापसी कर सभी को चौंका दिया था। उन्हें कंपनी ने पिछले साल रिलीज कर दिया था।

WWE सुपरस्टार कैरियन क्रॉस की इंस्टाग्राम स्टोरी देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

वापसी के बाद क्रॉस ने सबसे पहले मैकइंटायर के ऊपर अटैक किया था। इस दौरान उन्होंने ये भी संकेत दिए थे कि फ्यूचर में रोमन रेंस के साथ भी वो टकराएंगे। क्रॉस की नजरें अब रोमन रेंस की अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप पर हैं। कैरियन क्रॉस इस समय लगातार अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एडिट की गई तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं। इसके जरिए बता रहे हैं कि जल्द ही वो चैंपियन बनेंगे।

हाल ही में एक मजेदार तस्वीर उन्होंने फिर से शेयर की। ये तस्वीर किसी फैन ने एडिट की थी। तस्वीर में साफ दिख रहा है कि रोमन रेंस को धराशाई करने के बाद क्रॉस टॉप टाइटल्स के साथ खड़े हैं। इस दौरान क्रॉस पूर्व चैंपियन ड्रू मैकइंटायर को भी घूर रहे हैं।

क्रॉस की इंस्टाग्राम स्टोरी
क्रॉस की इंस्टाग्राम स्टोरी

मौजूदा रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि WWE के अगले बड़े इवेंट में कैरियन क्रॉस का मुकाबला मैकइंटायर के साथ होगा। Clash at the Castle में रोमन रेंस और मैकइंटायर के बीच अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मुकाबला हुआ था। इस दौरान क्रॉस भी बाहर से फैंस के बीच मौजूद रहकर ये मैच देख रहे थे। क्रॉस ने इस मैच में दखलअंदाजी देने की कोशिश भी की थी।

मैकइंटायर के साथ राइवलरी खत्म होने के बाद शायद रोमन रेंस से क्रॉस पंगा लेंगे। दोनों के बीच राइवलरी जरूर होगी। WWE द्वारा क्रॉस को बड़ा पुश इस बार दिया जाएगा। आने वाले ब्लू ब्रांड के एपिसोड्स में कुछ बातें आगे के लिए क्लियर हो जाएंगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।