Create
Notifications

WWE किस्से कहानियाँ: जब शॉन माइकल्स को बैकस्टेज पड़ी थी मार

शॉन माइकल्स
शॉन माइकल्स
Amit Shukla

डब्लू डब्लू ई (WWE) में आज के जैसा माहौल हमेशा से नहीं था जिसका सीधा अर्थ है कि पुराने दिनों में रेसलर्स के पास लंबे टूर और रुकने के लिए बराबर पैसे नहीं होते थे और जब WWE सुपरस्टार्स की टैग टीम हैरिस ब्रदर्स ने इसपर सवाल किया तो शॉन माइकल्स (Shawn Michaels) के साथ उनकी झड़प हो गई जिसे केविन नैश (Kevin Nash) ने खत्म करवाया था। आइए सुनवाते हैं कि केविन ने इसके बारे में क्या कहा:

youtube-cover

WWE के इस सुपरस्टार ने ऐसा क्या कहा था?

हैरिस ब्रदर्स के पास पैसे की परेशानी होती थी तो वो इस मुश्किल से बाहर निकलने के लिए कंपनी बदलने वाले थे और 9 अक्टूबर को उनका आखिर मैच था जबकि चार दिन पहले वो मैडिसन स्कवायर गार्डन में एक अच्छे मैच का हिस्सा रहे थे। इस मैच के बाद बैकस्टेज शॉन माइकल्स ने WWE सुपरस्टार्स की टैग टीम हैरिस ब्रदर्स पर तंज कसा कि वो हमेशा रोते रहते हैं और ऐसे लोग काफी अजीब होते हैं। हैरिस ब्रदर्स में से रॉन हैरिस को ये बात नागवार गुजरी और उन्होंने शॉन का गिरेबान पकड़ लिया और उन्हें दीवार में धकेल दिया।

ये बात काफी पुरानी है और उस दौरान WWE के बदलाव के दौर से गुजर रही थी जिसके कारण कंपनी के कंटेंट और उसको दिखाने के तरीके में काफी बदलाव आ रहा था। इस स्थिति के दौरान WWE सुपरस्टार्स और खासकर शॉन माइकल्स तथा हैरिस ब्रदर्स के बीच हुई लड़ाई के बारे में साइको सिड ने आगे कहा:

ये बात इसलिए भी हैरान करने वाली थी क्योंकि शॉन को अच्छे पैसे मिलते थे और उन्हें इसपर बात करने की कोई जरूरत नहीं थी। जब उन्होंने इस तरह के कमेंट किए तो हर कोई हैरान रह गया लेकिन इससे पहले कि लड़ाई आगे बढ़ती केविन नैश ने आकर उन्हें बचा लिया। केविन इन दोनों को जानते थे तो उन्होंने दोनों के बीच बातचीत का रास्ता साफ किया और उसकी वजह से एंटरटेनमेंट आगे बढ़ा। ये अलग बात है कि पूरा रोस्टर उस समय माइकल्स से खफा था और वो एकदम अकेले पड़ गए थे।

हैरिस ब्रदर्स ने WWE, WCW,और ECW में काम किया और 2003 में वो मार्केटिंग, प्रोडक्शन और आर्टिस्ट मैनेजमेंट तथा अन्य कार्यों में लग गए जिसकी वजह से उन्होंने रेसलिंग से दूरी बना ली। इस बारे में जानकारी बाहर नहीं आती अगर साइको सिड नीचे वीडियो वाले इस इंटरव्यू में उस घटना के बारे में बात नहीं करते:

youtube-cover

Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...