6 फुट 3 इंच लंबे WWE Superstar के घर गूंजी किलकारी, दूसरी बार बने पिता, सोशल मीडिया पर सामने आई खूबसूरत तस्वीर 

WWE Superstar के जीवन में आई बहुत बड़ी खुशी (Photo: WWE.com)
WWE Superstar के जीवन में आई बहुत बड़ी खुशी (Photo: WWE.com)

WWE Superstar Welcomes Second Baby: पूर्व और मौजूदा WWE सुपरस्टार को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। पूर्व स्टार कैसी ली ने अपने दूसरे बच्चे का स्वागत इस दुनिया में किया है। आपको बता दें कैसी ली की शादी मौजूदा WWE स्टार और 6 फुट 3 इंच लंबे शॉन स्पीयर्स (Shawn Spears) से हुई है।

WWE में कैसी ली ने पेयटन रॉयस नाम से काम किया था। कंपनी में उनका छह साल का रन शानदार रहा था। हालांकि, साल 2021 में उन्हें WWE ने रिलीज कर दिया था। वो पिछले कुछ समय से रिंग में ज्यादा एक्टिव नहीं हैं। पिछले साल जनवरी में रॉयस और स्पीयर्स ने अपने पहले बच्चे ऑस्टिन जे ऑर्निल का स्वागत किया था।

कैसी ने अपने दूसरे बच्चे के स्वागत को लेकर इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा की। उन्होंने अपने दूसरे बच्चे का नाम हार्ले डीन रखा हुआ है। आप उनके द्वारा डाली गई शानदार तस्वीर को नीचे देख सकते हैं।

Ring The Belle में कुछ समय पहले कैसी ली ने अपनी बात रखी थी। उन्होंने WWE Royal Rumble में संभावित वापसी को लेकर बयान दिया था। ली ने कहा,

मैं निश्चित रूप से इसके लिए तैयार हूं। मुझे ये चीज बहुत पसंद आएगी। अगर मुझे मौका मिला तो मैं ये जरूर करूंगी। पिछली बार रंबल में आने को लेकर मना कर दिया था क्योंकि रिलीज से बहुत बड़ा झटका लगा था। हालांकि, अब मैं अच्छा महसूस कर रही हूं। अगर मुझे मौका मिला तो मैं ऐसा करना जरूर पसंद करूंगी।

कैसी ली बहुत बार कह चुकी हैं कि वो WWE में दोबारा वापसी जरूर करना चाहेंगी। ट्रिपल एच के राज में कई स्टार्स दोबारा वापसी कर चुके हैं। देखना होगा कि ली फ्यूचर में WWE में वापसी कर पाएंगी या नहीं।

शॉन स्पीयर्स ने WWE में इस साल की थी वापसी

शॉन स्पीयर्स भी WWE में इस समय अच्छा काम कर रहे हैं। NXT में उनका जलवा देखने को मिल रहा है। इससे पहले साल 2013 से 2019 तक टाय डिलिंजर नाम से उन्होंने WWE में काम किया था। 2019 से 2023 के बीच AEW में भी उन्होंने काम किया था। शॉन स्पीयर्स काफी लंबे समय से रेसलिंग की दुनिया में काम कर रहे हैं। उन्होंने रेसलिंग में अपने करियर की शुरूआत साल 2002 में की थी। इस साल की शुरूआत में उन्होंने एक बार फिर WWE में वापसी की थी।

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now