Create

"बेवकूफों की तरह किसी पर भी विश्वास करना बंद करें" - WWE के फेमस Superstar ने फैंस को दिया कड़ा संदेश

WWE सुपरस्टार ने फैंस को दी चेतावनी
WWE सुपरस्टार ने फैंस को दी चेतावनी

WWE सुपरस्टार शायना बैज़लर (Shayna Baszler) ने फैंस को कड़ा संदेश देते हुए ट्वीट किया और कहा कि रेसलर्स के पर्सनल अकाउंट नहीं होते। ऐसी कई खबरें सामने आ रही हैं कि ऐसे कई फैंस हैं, जिन्हें इस बात के लिए पैसे दिए गए हैं कि वो लोगों के पसंदीदा रेसलर होने का दावा करें।

बहुत मौकों पर इन लोगों को ऐसा काम करने के लिए बहुत ज्यादा पैसे अदा किए जाते हैं। अब बैज़लर ने बहुत कड़े शब्दों का इस्तेमाल करते हुए WWE यूनिवर्स से कहा है कि रेसलर्स के कभी प्राइवेट अकाउंट नहीं होते।

बैज़लर ने अपने ट्वीट में लिखा,

"मैं ऐसा केवल एक बार कहूंगी और इसके बाद भी आप बेवकूफों की तरह फर्जी लोगों पर विश्वास कर लेंगे तो आप ज्यादा बड़े बेवकूफ कहलाएंगे। रेसलर्स कभी प्राइवेट अकाउंट नहीं चलाते।"
I’m going to say this once. If after that, you’re dumb enough to fall for it, it’s on you: WRESTLERS DON’T HAVE SEPARATE “FAN” OR “PRIVATE” ACCOUNTS. EVER.

WWE, AEW या NJPW में काम कर रहे रेसलर्स के सोशल मीडिया अकाउंट्स वेरिफाइड हैं, यानी उनके नाम के आगे नीले रंग का निशान बना होता है, जिससे फैंस के लिए उन्हें पहचान पाना आसान हो जाता है। बैज़लर ने चाहे बहुत कड़े शब्दों का उपयोग किया हो, लेकिन इस बात को प्रो रेसलिंग फैंस को जरूर समझना चाहिए।

फेक अकाउंट्स WWE सुपरस्टार्स के लिए बड़ी मुसीबत बन चुके हैं

The guy who attacked Seth Rollins got scammed and catfish by a fake Seth Rollins account. Welp

पिछले कुछ सालों में ऐसी कई खबरें सामने आती रही हैं जब फ्रॉड करने वाले लोगों ने खुद को रेसलर बताया हो। अप्रैल में लिव मॉर्गन ने एक ट्वीट करते हुए कहा था कि एक व्यक्ति को उनके कारण अपना घर बेचना पड़ा है। उसके बाद मॉर्गन ने कहा कि वो पैसे के लिए ऐसी हरकत कभी नहीं करेंगी।

A man sold his home and lost everything thinking he was helping “me”. This has me so sick. Please know I would never reach out to ask any of you for a single penny. I’m so sad. Please stop

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा,

"एक व्यक्ति ने मेरी मदद करने के लिए अपना घर बेच दिया और सबकुछ खो दिया। ये पढ़ कर मैं बहुत निराश हुई हूं। मैं यह कहना चाहती हूं कि मैं आपसे कभी पैसे की मांग नहीं करूंगी। ये पढ़ कर मुझे बहुत दुख हुआ, कृपया करके ऐसा करना बंद करें।"

वहीं साल 2021 के नवंबर महीने के एक Raw एपिसोड में एक फैन ने सैथ रॉलिंस पर अटैक कर दिया था। शॉन रॉस सैप ने इस बात पर से पर्दा उठाते हुए बताया कि किसी व्यक्ति ने ऑनलाइन खुद को सैथ रॉलिंस बताकर उस फैन से ऐसा करने के लिए कहा था।

हालांकि इंटरनेट के जमाने में रेसलर्स आसानी से अपने फैंस के साथ संपर्क कर पाते हैं, लेकिन फ्रॉड करने वाले लोगों के लिए भी फैंस को अपने झांसे में लेना आसान हो गया है। हालांकि झांसे में आने वाले लोगों को इसके लिए जिम्मेदर नहीं ठहराया जा सकता, लेकिन रेसलर्स पर इसके लिए गुस्सा निकालना भी सही नहीं है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment