"अगले 8 साल तक रेसलिंग कर सकता हूं"- 44 साल के WWE दिग्गज ने अपने रिटायरमेंट प्लान को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

Pankaj
WWE सुपरस्टार ने दी खास प्रतिक्रिया
WWE सुपरस्टार ने दी खास प्रतिक्रिया

Sheamus: WWE सुपरस्टार शेमस (Sheamus) इस समय अच्छा काम कर रहे हैं। हालिया इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि वो कब तक रेसलिंग जारी रखेंगे। शेमस ने अपने फ्यूचर प्लान के बारे में यहां पर बताया। उनके इस बयान से फैंस भी जरूर खुश होंगे। साल 2022 अभी तक शेमस के लिए शानदार रहा है। कुछ अच्छे मैच उनके हुए और चैंपियनशिप मैचों का हिस्सा भी वो रहे।

इस महीने शेमस का मुकाबला इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए गुंथर के साथ हुआ था। ये मैच बहुत ही शानदार रहा था। मुकाबले में शेमस की हार हुई थी लेकिन उन्होंने अपने प्रदर्शन से फैंस का दिल जीत लिया था। रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर के डेव मैल्टजर ने उन्हें इस मैच के लिए पांच स्टार दिए थे। WWE Clash At The Castle में इन दोनों के बीच मैच हुआ था। फैंस ने शेमस के लिए अंत में खड़े होकर तालियां बजाई थी।

WWE सुपरस्टार शेमस का अपने फ्यूचर को लेकर बयान

Inside The Ropes को हाल ही में 44 साल के शेमस ने अपना इंटरव्यू दिया। उन्होंने कहा,

जब तक फैंस मुझसे खुश रहेंगे, मुझे सपोर्ट करेंगे, मेरे एक्शन पर तालियां बजाएंगे तब तक मैं रेसलिंग करता रहूंगा। मुझे लगता है कि अगले आठ साल तक अभी भी रेसलिंग कर सकता हूं।

शेमस इस समय मिड कार्ड में काम कर रहे हैं। उनकी वजह से कुछ सुपरस्टार्स को बहुत फायदा हो रहा हैं। WWE ने भी उन्हें इसी काम के लिए रखा हुआ है। WWE में शेमस के पास पाने के लिए अब कुछ नहीं बचा है। वो पहले ही बहुत उपलब्धियां हासिल कर चुके हैं। कई चैंपियनशिप्स वो अपने नाम कर चुके हैं। अब उनका काम युवा सुपरस्टार्स को पुश देना है और ये काम अच्छे से वो इस समय कर रहे हैं। रिज हॉलैंड और बच उनके साथ काम कर रहे हैं। दोनों सुपरस्टार्स को बहुत फायदा मिल रहा है। WWE की उम्मीद पर अभी तक शेमस खरे उतरे हैं। आने वाले समय में शेमस किसी बड़ी चैंपियनशिप के साथ भी नजर आ सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।