"Cesaro को साइन करने वाली कंपनी को काफी फायदा होगा" - पूर्व WWE चैंपियन ने दिया बड़ा बयान

सिजेरो ने हाल ही में WWE छोड़ने का फैसला किया था
सिजेरो ने हाल ही में WWE छोड़ने का फैसला किया था

WWE सुपरस्टार शेमस (Sheamus) ने हाल ही में सिजेरो (Cesaro) को लेकर बहुत बड़ा बयान दिया है। बता दें, सिजेरो ने पिछले महीने कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद WWE छोड़ने का फैसला किया था। सिजेरो के टैग टीम पार्टनर रह चुके शेमस से हाल ही में Dallas News के जोई हेडन ने सिजेरो के WWE में लैगेसी के बारे में पूछा। इसके जवाब में शेमस ने सिजेरो को महानतम सुपरस्टार्स में से एक बताया।

इसके साथ ही शेमस ने यह भी कहा कि जो भी रेसलिंग कंपनी सिजेरो को साइन करेगी, उस रेसलिंग कंपनी को काफी फायदा होने वाला है। बता दें, शेमस WWE में सिजेरो के साथ टीम के रूप में एक बार के SmackDown टैग टीम चैंपियंस और 4 बार के Raw टैग टीम चैंपियंस रह चुके हैं। इस इंटरव्यू के दौरान सिजेरो के साथ टीम के रूप में काम करने को लेकर बात करते हुए शेमस ने खुलासा किया कि उन्हें सिजेरो की वजह से बेहतर रेसलर बनने में मदद मिली।

शेमस ने इस दौरान यह भी खुलासा किया कि वो हाल ही में सिजेरो के घर गए थे जहां उन्होंने एक नया जिम सेट किया है और रिंग में वापसी के लिए वो काफी कड़ी मेहनत कर रहे हैं। यह चीज़ दर्शाती है कि सिजेरो रेसलिंग को लेकर कितने समर्पित हैं।

WWE सुपरस्टार शेमस ने WrestleMania को लेकर सिजेरो के बारे में बड़ी बात कही है

सिजेरो WWE में अपने मैचों के दौरान अक्सर सिजेरो स्विंग मूव का इस्तेमाल किया करते थे। इस मूव का इस्तेमाल करके सिजेरो अपने प्रतिद्वंदियों को तेजी से घुमाते हुए उनकी बुरी हालत कर देते थे। बता दें, शेमस ने भी इस इंटरव्यू के दौरान सिजेरो स्विंग मूव का जिक्र किया था और शेमस का मानना है कि फैंस सिजेरो को WrestleMania में स्विंग करते हुए देखना मिस करने वाले हैं।

सिजेरो ने पिछले साल WrestleMania में सैथ रॉलिंस के खिलाफ मैच में भी सिजेरो स्विंग मूव का इस्तेमाल किया था। बता दें, सिजेरो ने सैथ रॉलिंस को अपने कंधों पर रखकर बिना हाथों के इस्तेमाल के सिजेरो स्विंग दे दिया था। फैंस को सिजेरो का इस तरह स्विंग मूव का इस्तेमाल करना काफी पसंद आया था। बता दें, सिजेरो मैच में सैथ को स्विंग देने के बाद उनपर अपना फिनिशर लगाते हुए मैच जीतने में कामयाब रहे थे।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment