Create
Notifications

WWE में जल्द पूर्व चैंपियन के नाम होगी बड़ी उपलब्धि, कंपनी में पूरे होंगे 13 साल

पूर्व WWE चैंपियन शेमस इस वक्त SmackDown का हिस्सा हैं
पूर्व WWE चैंपियन शेमस इस वक्त SmackDown का हिस्सा हैं
Subham Pal

WWE सुपरस्टार शेमस (Sheamus) के इस महीने के अंत में कंपनी में 13 साल पूरे होने वाले हैं। बता दें, शेमस ने 30 जून 2009 को ECW के एक एपिसोड के दौरान WWE टेलीविजन पर अपना डेब्यू किया था। इसके बाद से ही वो कई मौकों पर WWE चैंपियन रह चुके हैं और वो कंपनी में ग्रैंडस्लैम चैंपियन बनने से केवल एक आईसी टाइटल जीत दूर हैं।

youtube-cover

WWE में इतने लंबे समय तक काम करने और इतना कुछ हासिल करने के बाद भी शेमस को ऐसा लगता है कि उन्हें अभी भी इस रेसलिंग कंपनी में काफी कुछ करना बाकी है। Five Count Radio शो को दिए इंटरव्यू में शेमस ने कहा-

"मुझे ऐसा लगता है कि अगले 13 सालों तक मैं रेसलिंग करना जारी रख सकता हूं। मुझे आज भी लाइव क्राउड के सामने परफॉर्म करने और अपने प्रतिद्वंदियों की पिटाई करने में काफी मजा आता है। मैं इस चीज़ का आनंद ले रहा हूं। मुझे जब तक मजा आता रहेगा तब तक मैं यह चीज़ करना जारी रखूंगा।"

शेमस ने हाल ही में WWE के थंडरडोम एरा को लेकर बात की

2 years ago today, i gave more than any man ever gave to this sport. #salty https://t.co/wFjbPH4viG

WWE सुपरस्टार शेमस ने अलग-अलग कैरेक्टर में फैंस से अच्छी तरह कनेक्ट करने के लिए हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है। हालांकि, साल 2020 में कोरोना महामारी के दौरान WWE एरीना में लाइव ऑडियंस मौजूद नहीं होने की वजह से फैंस से जुड़ना काफी मुश्किल हो गया था। Thunderdome एरा के दौरान WWE एरीना में लाइव ऑडियंस की स्क्रीन लगी हुई होती थी और बता दें, शेमस ने लाइव ऑडियंस की वापसी के बाद चैन की सांस ली।

शेमस ने इसी इंटरव्यू के दौरान बताया कि लाइव ऑडियंस के सामने परफॉर्म करना काफी आसान और काफी मजेदार होता है। इसके साथ ही शेमस ने यह भी कहा कि थंडरडोम एरा के दौरान सही एनर्जी के साथ रेसलिंग करने के लिए उन्हें खुद को मोटिवेट करना पड़ता था। शेमस ने इस वक्त SmackDown में बच और रिज हॉलैंड के साथ मिलकर नया फैक्शन तैयार कर लिया है और इस फैक्शन को ब्रॉलिंग ब्रूट्स के नाम से जाना जाता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...