"मूव्स सब कुछ नहीं होते"- WWE दिग्गज ने John Cena द्वारा मिली अहम सलाह का किया खुलासा

16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना
16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना

John Cena: WWE दिग्गज शेल्टन बेंजामिन (Shelton Benjamin) ने दिग्गज जॉन सीना (John Cena) के बारे में बात की है। उन्होंने बताया कि सीनेशन लीडर की सलाह ने उनके प्रोमो को बेहतर बनाने में मदद की थी। Insider के नए वीडियो में फिल्मों और टीवी के रेसलिंग सीन पर अपनी राय देने के दौरान बेंजामिन ने 2019 में आई फिल्म Fighting with My Family के बारे में बात की।

यह फिल्म पूर्व WWE विमेंस चैंपियन पेज और उनकी रेसलिंग फैमिली पर आधारित थी। शेल्टन ने फिल्म के प्रोमो ट्रेनिंग सीन के बारे में बताया कि इसका 20% हम सभी WWE में करते हैं। उन्होंने आगे बताया कि सभी को बात करना और अपने-आप को अच्छे से पेश करने की कला को समझना होता है।

इसका मतलब यह है कि इसकी प्रैक्टिस हमेशा ही करते रहना पड़ती है। 47 वर्षीय सुपरस्टार ने कहा कि जब वो सालों पहले प्रोमो कट करने का अभ्यास कर रहे थे, तब पूर्व वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना ने उन्हें एक रोचक सलाह दी थी। उन्होंने कहा,

"मैं सीना के पास गया और मुझे याद है कि मैने उनसे पूछा कि, 'जब अच्छे प्रोमो की बात आती है तब आपने इतनी महारत कैसी हासिल की?' 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन ने बताया कि 'मैं घर में पूरा दिन शीशे के सामने बैठकर खुद से बात करता था।' प्रोमो रेसलिंग का बहुत बड़ा हिस्सा है और मेरा (शेल्टन ) मानना है कि कई यंग रेसलर्स इसपर ध्यान नहीं देते। उन्हें लगता है कि अच्छे मूव्स ही सब कुछ हैं। ये अच्छे मूव्स पर कम केंद्रित है। मैने कई लोगों को एल्बो ड्रॉप लगाते हुए देखा है लेकिन कुछ कारणों से माचों मैन जो ड्रॉप लगाते थे, वह बहुत स्पेशल था।"
youtube-cover

दिग्गज जॉन सीना WWE WrestleMania 36 के मैच को लेकर थे नर्वस

पूर्व वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना इस महीने की शुरुआत में Comic-Con-Wales में शामिल हुए थे जहां उन्होंने ब्रे वायट के खिलाफ WrestleMania 36 में हुए मैच के बारे में कहा,

"सचमुच मुझे Firefly Fun House मैच में बहुत-बहुत मजा आया। हाँ, यह जरूर था कि मैं मैच को लेकर नर्वस था। मैं पसीने में नहाया हुआ था। फैंस को भी बुरा नहीं लगा, जबकि इसमें केवल एक ही पंच शामिल था। इसलिए मुझे लगता है कि इस तरह की कहानी की क्रिएटिव साइड भी बताना मजेदार था। "

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।