WWE Superstar ने बड़ी हार के बाद Vince McMahon से मांगा चैंपियनशिप मैच, ट्विटर पर फूटा गुस्सा 

Ujjaval
WWE सुपरस्टार हार के कारण हुई गुस्सा
WWE सुपरस्टार हार के कारण हुई गुस्सा

WWE SmackDown के अंतिम एपिसोड में एक 6 पैक चैलेंज मैच देखने को मिला था। इस मैच में शॉट्जी (Shotzi), आलिया (Aliyah), रेचल रॉड्रिगेज (Raquel Rodriguez), नटालिया (Natalya), शायना बैजलर (Shayna Baszler) और जाया ली (Xia Lee) के बीच मैच हुआ था। इस मैच में जीतने वाली सुपरस्टार को स्मैकडाउन (SmackDown) विमेंस चैंपियनशिप के लिए भविष्य में मैच मिलता। मुकाबले में शॉट्जी को बड़ी हार मिली थी और उन्होंने अब इसपर प्रतिक्रिया देते हुए चैंपियनशिप मैच की मांग की है।

WWE सुपरस्टार ने विंस मैकमैहन से चैंपियनशिप मैच की मांग की

पिछले हफ्ते आलिया ने शॉट्जी को लॉकर रूम में बंद कर दिया था और इस हफ्ते पूर्व NXT विमेंस टैग टीम चैंपियन ने अपना बदला लिया। हालांकि, मैच शुरू होने से पहले आलिया ने एंट्री की। इस मैच के अंत में शॉट्जी जीत के करीब थीं लेकिन रेचल ने उनपर अपना जबरदस्त मूव लगाया। रेचल पिन करने जा रही थीं लेकिन शायना बैजलर ने उन्हें रोका।

नटालिया ने इस चीज़ का फायदा उठाकर शॉट्जी को पिन करते हुए जीत दर्ज की थी। बाद में रोंडा राउजी और नटालिया का स्टेयरडाउन देखने को मिला था। शॉट्जी इस समय SmackDown के विमेंस डिवीजन की टॉप हील सुपरस्टार हैं। उन्होंने ट्वीट करते हुए अपना गुस्सा निकाला और विंस मैकमैहन से मैच की मांग की। उन्होंने लिखा:

"मैंने अभी फिर मैच देखा और निश्चित तौर पर मेरी जीत हुई है!!! यहां लगभग 6 काउंट तक देखने को मिले थे! मेरी दो बार जीत हुई है! अगर मुझे याद नहीं रहा कि मैं मैच जीती हूँ, इसका अर्थ यह नहीं है कि ऐसा नहीं हुआ है! विंस मैकमैहन सर! मुझे अपना टाइटल मैच जल्द से जल्द चाहिए।"

यह रहा शॉट्जी का ट्वीट:

शॉट्जी कई हफ्तों से रोंडा राउजी के खिलाफ लड़ने की कोशिश कर रही हैं। कुछ हफ्तों पहले हुए ओपन चैलेंज में रेचल रॉड्रिगेज ने आकर रोंडा राउजी के खिलाफ मैच लड़ा था। यहां शॉट्जी समय पर नहीं पहुंच पाने की वजह से निराश थीं। इसके अलावा वो रेचल को दोबारा मिल रहे मौके की वजह से भी निराश थीं। वो रोंडा के खिलाफ खुद को साबित करना चाहती हैं लेकिन उन्हें मौका नहीं मिल रहा है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links