30 साल के फेमस WWE Superstar ने ट्विटर अकाउंट डिलीट करने के बाद तोड़ी चुप्पी, दिया बहुत बड़ा बयान

WWE सुपरस्टार शॉट्जी की हाल ही में काफी आलोचना हुई है.
WWE सुपरस्टार शॉट्जी की हाल ही में काफी आलोचना हुई है.

Shotzi: विमेंस मनी इन द बैंक (Money in the Bank) लैडर मैच में WWE सुपरस्टार शॉट्जी (Shotzi) के कई स्पॉट उस तरह से नहीं परफॉर्म हो पाए थे, जिस तरह से प्लान किये गए थे। इस वजह से उन्हें फैंस के गुस्से का सामना करना पड़ा था। इसके बाद उन्होंने ट्विटर से अपना अकाउंट भी डिएक्टिवेट कर दिया था। शॉट्जी ने अब उन्होंने बताया है कि वो अब कैसा महसूस कर रही हैं।

रिंग में उनके द्वारा की गई गलती के बाद भी कोई स्टार चोटिल नहीं हुआ है, लेकिन उनकी मिस्टेक पर सोशल मीडिया पर उनकी काफी ज्यादा आलोचना हुई है। इसके बाद उन्होंने ट्विटर अकाउंट डिएक्टिवेट करने के बाद बताया है कि लोग उन पर नेगेटिव कमेंट कर रहे थे और उन्हें WWE से फायर करने की मांग कर रहे थे।

WWE स्टार ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है मैसेज

शॉटजी ने अब अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर मैसेज लिखा है, जिसमें उन्होंने कहा है कि वो अच्छा महसूस कर रही है और वो प्रेरित और सकारात्मक रहने की कोशिश कर रही हैं।

उन्होंने अपने मैसेज में लिखा था कि,

'मैं हर किसी को धन्यवाद देती हूं, जिन्होंने मेरा हाल जानने की कोशिश की है। मैं कसम खाती हूं कि मैं ठीक हूं। मैं अपने निजी जीवन के सबसे कठिन दौर से गुजर रही हूं। लोगों के नेगेटिव कमेंट पर मुझ पर गहरा असर हुआ है और ट्विटर भी मेरी इसमें कोई भी मदद नहीं कर रहा है। मैं अभी बस प्रेरित और सकारात्मक रहने की कोशिश कर रही हूं। मैं अपने लक्ष्य पर ध्यान केंद्रित कर रही हूं। मुझे इससे कोई भी फर्क नहीं पड़ता है कि इंटरनेट पर क्या हो रहा है।'

बता दें कि ये पहली बार था 30 साल की शॉट्जी किसी प्रीमियम लाइव इवेंट में नजर आई हैं। वो विमेंस Money in the Bank लैडर मैच को जीत भी नहीं पाई थी। ये मैच लिव मॉर्गन ने जीता था और उन्होंने इसी रात में अपना कॉन्ट्रैक्ट ही कैश कर दिया था। मॉर्गन ने रोंडा राउजी के ऊपर इसे कैशइन करते हुए SmackDown विमेंस चैंपियनशिप को जीता था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment