Create

पिता के निधन से शोक में डूबा फेमस WWE Superstar, इंस्टाग्राम पर डाला भावुक पोस्ट 

wwe royal rumble का हिस्सा थीं शॉट्जी
wwe royal rumble का हिस्सा थीं शॉट्जी

WWE विमेंस रॉयल रंबल (Royal Rumble) में हिस्सा लेने वाली सुपरस्टार शॉट्जी (Shotzi) के लिए एक बुरी खबर आई है। स्मैकडाउन (SmackDown) सुपरस्टार ने एक दिल तोड़ने वाली खबर सबके साथ साझा की है। पूर्व NXT विमेंस टैग टीम चैंपियन ने बताया है कि उनके पिता का देहांत हो गया है।

शॉट्जी ने अपने पिता के लिए एक इमोशनल मैसेज लिखा और उन्हें श्रद्धांजलि दी है।

उन्होंने लिखा, बीती रात मैंने अपने सबसे बड़े आदर्श, प्रेरणा, सबसे अच्छे दोस्त, मेरे पिता को खो दिया। मुझे नहीं लगता कि कोई भी मेरे पिता जितना शानदार था। बाइकर, ब्लैक बेल्ट और जुनूनी। वास्तविक अमेरिकन। उन्होंने मुझे पूरी तरह से प्रेरित किया। मैं अपने पिता जैसा बनना चाहती थी। वह मुझे अपनी हार्ले बाइक से स्कूल से लेकर आते थे और टैटू बनवाते समय मुझे देखने देते थे। उन्होंने काफी अतरंगी जीवन जिया और मेरे ऊपर गर्व किया। पिछले साल अप्रैल में अपने स्टेप डैड को खोना मेरे लिए काफी कठिन था और मैं नहीं जानती कि मैं इस दुख से कैसे उबरुंगी। केवल एक ही चीज मुझे सांत्वावना दे रही है कि वे दोनों साथ हैं। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं डैड। मेरा पिता बनने के लिए धन्यवाद।

WWE विमेंस Royal Rumble मैच का हिस्सा थीं शॉट्जी

दो दिन पहले ही शॉट्जी को अपने करियर के सबसे बड़े लम्हों में से एक को जीने का मौका मिला था। SmackDown सुपरस्टार ने मेन रोस्टर सुपरस्टार के रूप में Royal Rumble में पहली बार हिस्सा लिया था। उन्होंने 29वें नंबर पर मैच में एंट्री ली थी, लेकिन रिंग में तीन मिनट से भी कम समय तक ही रही थीं।

रोंडा राउजी ने शॉट्जी को एलिमिनेट किया था। यह शॉट्जी के लिए काफी बड़ा मौका था। आपको बता दें कि काफी समय से शॉट्जी किसी स्टोरीलाइन का हिस्सा नहीं रही हैं। हालांकि देखना होगा कि आने वाले समय में किस तरह WWE उन्हें इस्तेमाल करती है। यह कहना मुश्किल है कि शॉट्जी की एक बार फिर मेन रोस्टर में कब वापसी होती है।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment