'2024 मेरे नाम होगा'-  फेमस WWE Superstar ने जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन दिखाते हुए नए साल को लेकर अपने इरादे किए साफ

 WWE सुपरस्टार ज़ेलिना वेगा ने अपने फ्यूचर को लेकर एक बड़ा बयान दिया है
WWE सुपरस्टार ज़ेलिना वेगा ने अपने फ्यूचर को लेकर एक बड़ा बयान दिया है

Zelina Vega: नए साल आने में अब ज्यादा समय नहीं बचा है। ऐसे में कई WWE स्टार नए साल में अपने करियर को एक दिशा देने की कोशिश कर रहे हैं। इसी कड़ी में एक नाम WWE सुपरस्टार ज़ेलिना वेगा (Zelina Vega) का जुड़ गया है। ज़ेलिना वेगा ने आने वाले साल को लेकर एक भविष्यवाणी की है।

WWE सुपरस्टार ज़ेलिना वेगा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो को शेयर किया है। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने 2024 को लेकर एक बड़ा दावा है। LWO की मेंबर ने अपनी मिरर सेल्फी शेयर की है। इस सेल्फी में वो एक अच्छे फिजिकल शेप में नजर आ रही हैं। इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि 2024 का साल उनका होगा। उन्होंने लिखा,

"2024 का साल मेरा होगा।"

WWE SmackDown में Zelina Vega को करना पड़ा था हार का सामना

WWE SmackDown के हालिया शो में ज़ेलिना वेगा और मीचीन का सामना ओस्का और कायरी सेन से हुआ था। इस मैच में वेगा और मीचीन ने जीत हासिल करने की पूरी कोशिश की, लेकिन डैमेज कंट्रोल ग्रुप के टीम वर्क के आगे वो टिक नहीं पाई। दरअसल, इस मैच में डकोटा काई और बेली लगातार इंटरफेयर कर रही थी, जिस वजह से वेगा और मीचीन को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा था।

एक समय इस मैच में वेगा और मीचीन जीत की तरफ भी बढ़ रही थी कि तभी डकोटा काई ने रेफरी का ध्यान भटकाया दिया था। उनकी इस हरकत की वजह से बेली को भी मैच में दखल देने का मौका मिल गया था और उन्होंने टॉप रोप पर बैठी मीचीन को धक्का दे दिया था।

उनके इस मूव के बाद वेगा और मीचीन मैच में वापसी नहीं कर पाई। अंत में ओस्का ने कायरी को टैग कर दिया और सेन ने टॉप रोप से एल्बो ड्रॉप से मीचीन को हिट करके अपनी टीम को जीत दिला दी। वहीं, अगर ज़ेलिना वेगा की बात करें तो WWE अभी उन्हें लेकर कोई बड़ा प्लान नहीं बना रहा है। रिपोर्ट्स की मानें तो WWE अभी उन्हें पुश नहीं करने वाला है। ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि की तरह से वेगा खुद को WWE फैंस के सामने साबित करती हैं।।