Create

"मुझसे दूर रहो"- WWE Raw के बाद फेमस Superstar ने अपने भाई को दी चेतावनी, Roman Reigns का ऑर्डर नहीं पूरा होने के कारण हुए निराश?

क्या ब्लडलाइन में पड़ चुकी है दरार?
WWE Raw में ब्लडलाइन में दरार पड़ने के संकेत मिले

Roman Reigns: WWE रॉ (Raw) का हालिया ऐतिहासिक एपिसोड बहुत ही यादगार रहा। फैंस को कई शानदार मैच और दिग्गजों की वापसी के अलावा कुछ जबरदस्त सैगमेंट्स देखने मिले। Raw 30 की शुरूआत रोमन रेंस (Roman Reigns) के द ब्लडलाइन (The Bloodline) फैक्शन के सैगमेंट्स हुई थी। सैगमेंट में सैमी ज़ेन के पिछले हफ्ते SmackDown में किए गए एक्शन के कारण ट्रायल चल रहा था।

सैगमेंट में ज़ेन ने अपना बचाव करने से इंकार कर दिया, जिसके कारण ट्राइबल चीफ नाराज़ हो गए थे। इसके बाद उन्होंने सोलो सिकोआ को The Honorary Uce को सबक सिखाने का ऑर्डर दिया था। जैसे ही पूर्व NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन, सैमी पर समोअन स्पाइक मूव से हमला करने वाले थे, तभी जे उसो ने अपने भाई को रोक दिया था। ट्विटर पर सिकोआ ने अपने भाई जे को मैसेज द्वारा चेतावनी दी क्योंकि हेड ऑफ द टेबल के आदेश को पूरा नहीं होने दिया। सोलो जरूर रोमन का ऑर्डर पूरा नहीं होने के कारण निराश नज़र आए और उनके ट्वीट में यह चीज़ दिखी। उन्होंने ट्वीट में कहा,

"मुझसे दूर रहो।"

Raw में हुए इस जबरदस्त सैगमेंट के अंत में जे उसो, ज़ेन के डिफेंस में आए, जिसके कारण रेंस ने अभी के लिए पूर्व आईसी चैंपियन को निर्दोष घोषित कर दिया। सैगमेंट के खत्म होने के थोड़ी देर बाद द उसोज़ का मैच जजमेंट डे से Raw टैग टीम चैंपियनशिप के लिए हुआ। मैच के दौरान जिमी उसो चोटिल हो गए थे, जिसके बाद उनकी जगह सैमी ज़ेन मैच का हिस्सा बने थे। मैच में सैमी और जे की जबरदस्त परफॉर्मेंस देखने को मिली और ब्लडलाइन मेंबर्स अपनी Raw टैग टीम चैंपियनशिप रिटेन करने में सफल हुए थे।

WWE Royal Rumble 2023 से पहले Roman Reigns के दुश्मन से भिड़ेंगे Solo Sikoa

WWE Royal Rumble 2023 इवेंट का आयोजन 28 जनवरी को टेक्सस के एल्माडोम में होगा। रोमन रेंस अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप केविन ओवेंस के खिलाफ डिफेंड करेंगे। बता दें कि दोनों के बीच Royal Rumble में होने वाला यह तीसरा मुकाबला होगा। हाल ही में WWE ने ऐलान किया था कि Royal Rumble प्रीमियम लाइव इवेंट से पहले होने वाले SmackDown में सोलो सिकोआ पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन केविन ओवेंस से भिड़ेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment