Create
Notifications

WWE के फेमस Superstar ने रेफरी को जड़ा था थप्पड़, कंपनी ने लगाया भारी जुर्माना

WWE के बड़े सुपरस्टार पर बड़ा जुर्माना लगाया गया है
WWE के बड़े सुपरस्टार पर बड़ा जुर्माना लगाया गया है
reaction-emoji
Neeraj sharma

WWE Raw में इस हफ्ते अपने मैच के बाद सोन्या डेविल (Sonya Deville) ने कंपनी के एक ऑफिशियल पर अटैक कर दिया था, जिसके लिए कंपनी ने उनपर जुर्माना लगाया है। आपको याद दिला दें कि कंपनी ने पिछले हफ्ते डेविल को एक ऑफिशियल के पद से हटा दिया था, इसलिए अब उनपर भी वही नियम लागू होंगे, जिन्हें अन्य रेसलर्स को फॉलो करना होता है।

एडम पीयर्स ने इस हफ्ते The Bump के एपिसोड पर आकर बताया कि कंपनी ने डेविल को उनके किए के लिए सजा दी है। उन्होंने कहा,

"हमें मजबूरन उनपर जुर्माना लगाना पड़ा और मैं अभी के लिए जुर्माने के आंकड़े को पब्लिक नहीं कर रहा हूं। आगे चलकर इसे रोक दिया जाएगा और मुझे उम्मीद है कि सोन्या तब तक अपनी गलती से सबक ले चुकी होंगी।"
THIS JUST IN: Per @ScrapDaddyAP on @WWETheBump, @SonyaDevilleWWE has been fined an undisclosed amount for putting her hands on a WWE referee during #WWERaw. https://t.co/h175zclAqk

Raw में इस हफ्ते डेविल का एलेक्सा ब्लिस के साथ मैच हुआ, जिसमें हार झेलने के बाद उन्होंने रेफरी को थप्पड़ मार दिया था। डेविल ने इसलिए थप्पड़ लगाया क्योंकि वो रेफरी द्वारा मैच को समाप्त करने के तरीके से खुश नहीं थीं।

सोन्या डेविल WWE में एलेक्सा ब्लिस से लगातार 2 बार हार चुकी हैं

.@RaquelWWE joins us in-studio on @WWETheBump! Plus WWE Official @ScrapDaddyAP and @AliWWE stop by to chat. twitter.com/i/broadcasts/1…

डेविल ने ऑफिशियल के पद से हटने के बाद पहला मैच पिछले हफ्ते Raw में एलेक्सा ब्लिस के साथ लड़ा, जिसमें उन्हें हार मिली थी। इस बार उनका रिमैच हुआ, जिसमें एक बार फिर डेविल को हार झेलनी पड़ी। वहीं एक ऑफिशियल बनने से पूर्व SummerSlam 2020 में अपनी पूर्व बेस्ट फ्रेंड मैंडी रोज़ के खिलाफ हार मिली थी।

उसके बाद उन्होंने एक अथॉरिटी फिगर के तौर पर कई मैच लड़े, जिनमें उन्होंने कई बार अपनी पावर का गलत इस्तेमाल करते हुए खुद जीत दर्ज की और दूसरे सुपरस्टार्स को भी जीत दिलाई। अब जब वो एक रेगुलर रेसलर बन चुकी हैं, इसलिए उनके पास मैचों में कोई बदलाव करने की पावर नहीं बची है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...