WWE में इस समय चोटिल होने के कारण एक्शन से दूर चल रहे 29 साल के Superstar ने दिया बड़ा अपडेट, जानिए कबतक हो सकती वापसी?

WWE विमेंस टैग टीम चैंपियन सोन्या डेविल लंबे समय के लिए इन रिंग एक्शन से दूर हो गई हैं
WWE फैंस को हाल ही में मौजूदा चैंपियन को लेकर लगा झटका

Sonya Deville: WWE फैंस को इस हफ्ते बहुत बड़ा झटका लगा, जब सभी को पता चला कि मौजूदा WWE विमेंस टैग टीम चैंपियन सोन्या डेविल (Sonya Deville) ACL सर्जरी की वजह से इन रिंग एक्शन से दूर हो गई है। 29 साल के सुपरस्टार ने इस बीच अपनी सर्जरी को लेकर अपडेट दी है।

बता दें कि सोन्या डेविल और चेल्सी ग्रीन ने लिव मॉर्गन और राकेल रॉड्रिगेज़ को हराकर WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप जीती थी। फैंस इन दोनों को एक टैग टीम के रूप में पसंद कर रहे थे। हालांकि इस दौरान सोन्या डेविल चोटिल हो गई हैं और अपनी इंजरी को लेकर अपडेट देते हुए उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की है। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है,

"डे वन पोस्ट ऑपरेशन अपडेट, सर्जरी ठीक हुई है और मैं अभी भी चैंपियन सोन्या डेविल हूं।"

करीब 6 से 8 महीनों के लिए WWE से दूर हो गई हैं सोन्या डेविल

SmackDown में बियांका ब्लेयर और शार्लेट फ्लेयर के खिलाफ मैच के दौरान सोन्या डेविल को ये चोट लगी थी। इस चोट की वजह से काफी लंबे समय के लिए इन रिंग एक्शन से दूर रहने वाली हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो ACL की चोट को ठीक होने में कम से कम 6 से 9 महीने लगते हैं। ऐसे में इस बात की उम्मीद बेहद कम है कि वो इस साल WWE में वापसी कर पाएंगी। वो अगले साल WrestleMania के सीजन में एक बार फिर से वापसी कर सकती हैं।

सोन्या डेविल के चोटिल होने से सबसे ज्यादा नुकसान चेल्सी ग्रीन को हुआ है। सोन्या डेविल के चोटिल होने से उनके पुश पर भी इसका असर पड़ेगा। अब आने वाले समय में उन्हें अपने टाइटल को छोड़ना भी पड़ सकता है। हालांकि अभी WWE ने विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप को लेकर कोई भी फैसला नहीं लिया है।

ऐसे में देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE किस तरह से विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप को बुक करता है। इसके अलावा चेल्सी ग्रीन पर भी सभी की निगाह टिकी हुई है। फैंस इस बात को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित है कि अब कंपनी किस तरह उन्हें बुक करती है।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now