Create

WWE न्यूज: मैट हार्डी ने Raw में एक नए किरदार में वापसी के दिए संकेत

Enter caption

एक बार फिर डिलीट चैंट्स WWE टीवी में दोबारा दिखने को तैयार है। लेकिन ये कब तक रहेगा इसका अभी पता नहीं है। मैट हार्डी ने ट्विटर पर इस बात पर दिलचस्पी दिखाई कि वो रॉ जनरल मैनेजर बन सकते है।बैरन कॉर्बिन ने इस हफ्ते रॉ में जो प्रोमो दिया था उसके बाद मैट हार्डी ने ये बात कही। अगर रॉ के नए जनरल मैनेजर मैट हार्डी बनते है तो फिर धमाकेदार होगा। मैट हार्डी की फैन फॉलोविंग काफी शानदार है। उनके चाहने वाले हमेशा उन्हें रिंग में देखना चाहते है।

पिछले 28 साल से से मैट हार्डी रैसलिंग कर रहे है। वो नौ बार WWE चैंपियन बन चुके है। लेकिन उनका करियर चोटों से भरा रहा है। पिछले कुछ साल से उनका शरीर इसी वजह से साथ नहीं दे रहा है। ये फैंस लगातार देख रहे है। अभी हाल ही में उन्होंने कुछ टाइम का ऑफ इसलिए लिया है कि तांकि वो अपनी बॉडी का शेप सही कर पाए। हार्डी ब्रदर्स कुछ महीने से सिंगल ही फाइट कर रहे है। मैट हार्डी कई दिनों से बाहर चल रहे है। लगातार उनके रिटायरमेंट की बातें चारों तरफ चल रही है। एक पॉडकास्ट में उन्होंने ये बात भी कही थी कि वो अभी वापसी के बारे में नहीं सोच रहे है।

बैरन कॉर्बिन ने इस हफ्ते जो प्रोमो दिया था उससे लगता नहीं है कि वो पूरे जनरल मैनेजर बन पाएंगे। अभी वो एक्टिंग जनरल मैनेजर है। मैट हार्डी ने इसके बाद ट्विटर पर अपनी बात रखी।जिस बात का समर्थऩ उनके दोस्त ब्रे वायट ने भी किया।

कॉर्बिन का मुकाबला ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ टीएलसी पीपीवी में रखा गया है। हालांकि अभी हाल ही में स्ट्रोमैन की सर्जरी हुई है। तो उनके बारे में कहना मुश्किल है। अगले हफ्ते रॉ में उनकी वापसी के बारे में कहा जा रहा है।अगर स्ट्रोमैन टीएलसी में स्ट्रोमैन जीत जाते है तो फिर रॉयल रंबल में उनका मुकाबला यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ब्रॉक लैसनर के साथ होगा।

WWE TLC पे-पर-व्यू से जुड़ी हर खबर, स्लाइड, आंकड़े पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment