WWE दिग्गज The Rock के साथ हुई दिल छू लेने वाली बातचीत का फेमस Superstar ने किया खुलासा, जानिए क्या कहा?

WWE सुपरस्टार ने द रॉक के साथ बातचीत का किया खुलासा
WWE सुपरस्टार ने द रॉक के साथ बातचीत का किया खुलासा

The Rock & Ivy Nile: WWE सुपरस्टार द रॉक (The Rock) का डे 1 रॉ (Day 1 Raw) में आना काफी चौंकाने वाला पल था। फैंस उनकी वापसी की उम्मीद नहीं कर रहे थे। उन्होंने आकर रिंग में एक जबरदस्त प्रोमो कट किया। इसके बाद उन्होंने बैकस्टेज रेसलर्स से मुलाकात भी की थी।इनमें एक रेसलर थी आईवी नाइल (Ivy Nile) जिन्होंने बताया कि रॉक ने उनसे भी बात की थी।

आईवी ने यह बात WWE के एक शो WWE Die Noche में बताई। आईवी ने बताया कि कैसे वह पल उनके लिए यादगार बन गया था। आईवी उन लोगों में हैं जिन्होंने WWE में काफी अच्छा प्रदर्शन किया। उन्हें पहले रॉक के शो Titan Games में देखा गया था। इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा है।

वह क्रीड ब्रदर्स के साथ NXT में काम कर रही थीं। उनके काम के कारण ही उन्हें मेन रोस्टर पुश मिला। इसमें Day 1 Raw में रिया रिप्ली के खिलफ विमेंस चैंपियनशिप मैच भी शामिल है। उन्होंने इन सबपर अपने मन की बात रखी और कहा

"वह एक यादगार दिन था क्योंकि हमने द रॉक को देखा और उनसे एक मिनट बात भी की थी। वह काफी अच्छा था क्योंकि टाइटन गेम्स को हुए 5 से 6 साल हो चुके हैं। उस दिन मैं एक टाइटल मैच का हिस्सा थीं और वह वहां पर थे जो काफी खास था। हमने थोड़ी देर टाइटन गेम्स के बारे में बात की। वह काफी व्यस्त थे और हमने बस थोड़ी देर ही बात की और मैं यह सोच रही थी कि 'देखो हम कितनी दूर आ गए हैं'। कहां मैं टेनेसी में कोई भी नहीं थी और एक नाम बनाने की कोशिश कर रही थी और अब सैन डिएगो कैलिफोर्निया, ये एक चक्र के पूरे होने जैसा था।"

WWE सुपरस्टार The Rock को Roman Reigns के साथ WrestleMania में देखना चाहते हैं रेसलिंग दिग्गज

रेसलिंग दिग्गज मैट मॉर्गन का मानना है कि द रॉक और रोमन रेंस को WWE WrestleMania के पहले दिन आपस में एक मैच लड़ना चाहिए। उन्होंने यह बात Gigantic Pop पॉडकास्ट पर साझा की। उनके मुताबिक अगर कोडी रोमन को दूसरे दिन हरा देते हैं तो यह एक सही निर्णय होगा। यह देखना होगा कि WWE उनके विचार को कितनी गंभीरता से लेती है।