Create
Notifications

"मुझे John Cena ने बहुत कुछ सिखाया है" - पूर्व WWE चैंपियन का बड़ा खुलासा

WWE के फेमस सुपरस्टार को जॉन सीना ने बहुत कुछ सिखाया
WWE के फेमस सुपरस्टार को जॉन सीना ने बहुत कुछ सिखाया
reaction-emoji
Neeraj sharma

WWE में 16 बार वर्ल्ड चैंपियन रह चुके जॉन सीना (John Cena) दुनिया के युवा रेसलर्स के लिए प्रेरणा का स्रोत हैं। वहीं अब 2 बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन द मिज़ (The Miz) ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा है कि उन्हें भी जॉन सीना से बहुत कुछ सीखें को मिला है।

अपने एक दशक से भी लंबे करियर में द चैंप ने ढेरों उपलब्धियां अपने नाम कीं और उनके बेबीफेस किरदार ने उन्हें हर एक प्रो रेसलिंग फैन का हीरो बना दिया था। वो खुद सफलता प्राप्त करने के साथ अन्य युवा रेसलर्स को भी मेंटोर करते हुए चीजों को सीखने में मदद करते आए हैं।

In the Kliq के लेटेस्ट एपिसोड में मिज़ ने जॉन सीना के साथ अपने संबंधों पर बात की और उनसे ये भी पूछा गया कि क्या उन्होंने कभी जॉन से किसी विषय पर सलाह ली थी। उन्होंने स्वीकार करते हुए बताया कि उन्हें जॉन सीना से बहुत कुछ सीखने को मिला है।

मिज़ ने कहा,

"जॉन सीना के पास ज्ञान का भंडार है और अगर आप सीखने के इच्छुक हैं तो वो आपको बहुत कुछ सिखा सकते हैं। वो हमेशा मुझे नई-नई चीज़ें सिखाते रहते थे। जैसे किसी चीज़ पर पूरा फोकस कैसे रखना है, कैसे सुनना है और किसी चीज़ को कब और कैसे करना है। मुझे वाकई में जॉन ने बहुत कुछ सीखने में मदद की है।"

WWE में जॉन सीना और द मिज़ 5 साल पहले आमने-सामने आए थे

आपको याद दिला दें कि 11 साल पहले जॉन सीना और द मिज़ ने WrestleMania को हेडलाइन किया था। उस मुकाबले को बहुत समय बीत चुका है, लेकिन उनकी आखिरी भिड़ंत करीब 5 साल पहले WrestleMania 33 में हुई, जिसमें निकी बैला और जॉन सीना की टीम ने द मिज़ और मरीस की टीम को मिक्स्ड टैग टीम मैच में हराया था।

There's no doubt about it... @JohnCena NEEDS to make the tag right about now! #WrestleMania #MixedTag @mikethemiz https://t.co/0Iu9G1mRf0

मिज़ और मरीस इस समय भी WWE में साथ काम करते हुए नजर आ रहे हैं। इस बीच मरीस ने Miz & Mrs. के तीसरे सीजन को प्रमोट करने के लिए वापसी की है। दूसरी ओर जॉन सीना जल्द ही अपने WWE डेब्यू के 20 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में 27 जून के Raw एपिसोड में वापसी करने वाले हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...