WWE Raw में होने जा रहे बड़े मैच से पहले पूर्व वर्ल्ड चैंपियन ने अपने दुश्मन पर साधा निशाना, सोशल मीडिया के जरिए अपनी जीत का किया दावा

द मिज़ दो बार के WWE चैंपियन रह चुके हैं
द मिज़ दो बार के WWE चैंपियन रह चुके हैं

Raw: WWE सुपरस्टार द मिज़ (The Miz) ने इस हफ्ते रॉ (Raw) के एपिसोड में होने जा रहे विनर टेक्स ऑल लैडर मैच से पहले डेक्सटर लूमिस (Dexter Lumis) और जॉनी गार्गानो (Johnny Gargano) पर निशाना साधा है। बता दें, डेक्सटर लूमिस ने द मिज़ को हराने के बाद WWE कॉन्ट्रैक्ट हासिल किया था। द मिज़ ने पिछले हफ्ते डेक्सटर लूमिस द्वारा पोकर में जीते गए पैसों को चुराने की कोशिश की थी।

इसके बाद ऑफिशियल एडम पीयर्स ने द मिज़ का सामना करके उन्हें ऐसा करने से रोक दिया था। जल्द ही, द मिज़ Raw में डेक्सटर लूमिस के खिलाफ रीमैच के लिए तैयार हो गए और यह मैच ऑफिशियल किया जा चुका है। जॉनी गार्गानो ने हाल ही में ट्वीट करते हुए इस लैडर मैच को हाइप करने की कोशिश की थी। अब द मिज़ ने ट्वीट करते हुए फैंस को याद दिलाया है कि लैडर मैचों में उनका रिकॉर्ड कितना शानदार रहा है।

द मिज़ ने अपने ट्वीट में लिखा-

" मैं लैडर मैचों के बारे में काफी जानता हूं।"

द मिज़ ने WWE में अपने रोल के बारे में बताया

द मिज़ ने अपने WWE करियर के दौरान ज्यादातर विलेन का किरदार निभाया है, लेकिन वो WWE के सबसे बेहतरीन परफॉर्मर्स में से भी एक हैं। द मिज़ ने कुछ समय पहले Detroit News को इंटरव्यू दिया था और इस इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कंपनी में अपने रोल के बारे में बात की।

इस इंटरव्यू के दौरान द मिज़ ने कहा-

"मैं कहूंगा कि अब कंपनी में मेरा रोल एक ऐसे इंसान का है जो कि न्यूकमर्स को डेवलप कर सके लेकिन इसके साथ ही मेन इवेंट में रह सके या मिड कार्ड में। मैं हर जगह रह सकता हूं। मैं एक ऐसा इंसान हूं जो कि वो जानते हैं कि मैं किसी भी चीज़ को शानदार बना सकता हूं।"

ग्रैंडस्लैम चैंपियन द मिज़ ने अपने WWE करियर के दौरान लगभग सबकुछ हासिल कर लिया है और वो सबसे भरोसेमंद सुपरस्टार्स में से एक बन चुके हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now