Create

पूर्व WWE Superstar के साथ दिग्गज ने Alexa Bliss की शादी में की जबरदस्त एंट्री, देखें वीडियो

WWE सुपरस्टार एलेक्सा ब्लिस ने हाल ही में की है शादी
WWE सुपरस्टार एलेक्सा ब्लिस ने हाल ही में की है शादी

WWE सुपरस्टार एलेक्सा ब्लिस (Alexa Bliss) की शादी में द मिज (The Miz) ने शिरकत की थी। ब्लिस ने हाल ही में अपने काफी ब्वॉयफ्रेंड के साथ शादी की है। शादी की प्राइवेट सेरेमनी में WWE के कई सुपरस्टार्स मौजूद रहे। इस शादी समारोह में आने वाले मेहमानों को छूट थी कि वे रंग-बिरंगे कपड़ों में आकर अपना जलवा बिखेर सकते थे।

रॉकस्टार थीम के इस समारोह में 300 से अधिक लोग मौजूद रहे थे। समारोह में द मिज और पूर्व WWE सुपरस्टार नाया जैक्स ने शानदार तरीके से एंट्री ली थी और वे एकदम नाचते हुए पहुंचे थे। पूर्व WWE RAW विमेंस चैंपियन ब्लिस ने नीले रंग का गाउन पहना था और उनके हाथ में फूलों का एक गुलदस्ता था। मिज ने वहां मौजूद लोगों को अपने डांस मूव से काफी प्रभावित किया था और उनकी एंट्री काफी शानदार रही थी।

नीचे आप यह वीडियो देख सकते हैं:

the miz and nia jax walking down alexas aisle https://t.co/DRIhYjzSOE

द मिज ने WWE Raw को लेकर किया है बड़ा ऐलान

ब्लिस के शादी में माहौल जमाने के बाद अब मिज ने अपना ध्यान बिजनेस पर लगा दिया है। उन्होंने एक ट्वीट के जरिए बताया है कि RAW के आने वाले एपिसोड में वह जोरदार तरीके से वापसी करेंगे। मिज का सामना लगभग छह साल बाद RAW रिंग में वापसी कर रहे कोडी रोड्स से होने वाला है। ये दोनों सुपरस्टार्स एक-दूसरे को अच्छे से जानते हैं और 2013 में दोनों की फिउड हुई थी।

Back to business tomorrow 😎 #WWERaw https://t.co/jQTV0z6HqM

WrestleMania 38 की पहली रात में सैथ रॉलिंस के खिलाफ मुकाबले के साथ रोड्स ने लंबे समय बाद WWE में वापसी की थी। WrestleMania 38 में मिज ने पॉल लोगन के साथ टीम बनाई थी और डॉमिनिक तथा रे मिस्टीरियो के खिलाफ मुकाबला लड़ा था। इस मैच में मिज की टीम को जीत मिली थी, लेकिन जीत हासिल करने के बाद उन्होंने लोगन पर हमला कर दिया था और उन पर स्कल क्रशिंग फिनाले लगा दिया था।

अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या लोगन अपना बदला लेने के लिए दोबारा WWE में वापसी करते हैं या नहीं।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment