Create

WWE दिग्गज ने Triple H की तारीफों के बांधे पुल, ऐतिहासिक मैच में अच्छा प्रदर्शन करने का बड़ा कारण द गेम को बताया

WWE सुपरस्टार द मिज़ ने ट्रिपल एच की तारीफ की
WWE सुपरस्टार द मिज़ ने ट्रिपल एच की तारीफ की

WWE सुपरस्टार द मिज़ (The Miz) ने हाल ही में ट्रिपल एच (Triple H) की जमकर तारीफ की। दरअसल, WrestleMania 37 में द मिज़ और जॉन मॉरिसन (John Morrison) का डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) और बैड बनी (Bad Bunny) के खिलाफ मैच हुआ था। इस मैच के पहले मिज़ को काफी दिक्कतें आ रही थी और ट्रिपल एच ने यहां उनकी काफी मदद की थी।

WWE दिग्गज ट्रिपल एच की द मिज़ ने की खूब तारीफ

youtube-cover

कुछ समय पहले रायन सैटिन के Out of Character पोडकास्ट पर द मिज़ नजर आए थे। उन्होंने इस दौरान लोगन पॉल और बैड बनी जैसे बड़े सेलिब्रिटी के साथ काम करने के बारे में बात की। उन्होंने मुख्य रूप से बैड बनी के खिलाफ टैग टीम मैच को लेकर चर्चा की और बताया कि ट्रिपल एच ने उनकी काफी मदद की।

“मुझे शुरुआत में बैड बनी के साथ काम करने में दिक्कत हो रही थी, मुझे यह चीज़ सोचने में मुश्किल हो रही थी कि मैं एक WWE सुपरस्टार हूँ और वो सेलिब्रिटी हैं। वो गाने गाते हैं और वो मेरी दुनिया में आ रहे हैं। इसी वजह से क्या वो यह चीज़ें करने में सक्षम होंगे? और ट्रिपल एच इस चीज़ में सबसे अच्छे हैं। उन्होंने मुझसे कहा,' हाँ, लेकिन अगर तुम ऐसा करो तो....' और मैंने कहा,‘ओह’ और कई बार तुम्हें थोड़ी सलाह की जरूरत होती है। फिर वो मेरे साथ 20 मिनट बैठे और मुझे समझ आ गया कि मुझे क्या करना है। हम वहां गए और हमने जबरदस्त प्रदर्शन किया।"
“मुझे यह चीज़ पसंद नहीं आ रही थी लेकिन बैड बनी ने उस मैच में शानदार काम किया। इस तरह का जादू करने के लिए 4 लोगों की जरूरत होती है और हम सभी ने बढ़िया काम किया, यहां तक कि डेमियन प्रीस्ट का भी यह पहला बड़ा मैच था और वो भी एक सेलिब्रिटी के साथ था। मुझे वहां साथ रहना था और उन्हें समझना और संभालना था। डेमियन प्रीस्ट सिर्फ वहां कुछ आईडिया नहीं लेकर आए बल्कि अच्छा काम किया। कई बार आपके पास एक आईडिया होता है और उसका उपयोग करके आप अच्छा प्रदर्शन करते हैं। यह चीज़ तुम्हारे काम को काफी ज्यादा आसान कर देती है।

द मिज़ हमेशा अपने हील कैरेक्टर में रहते हैं लेकिन उन्होंने यहां गिमिक से बाहर आकर बात की। WrestleMania 37 में उनका यह मैच साफ तौर पर कई सालों तक फैंस द्वारा याद किया जाएगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment