"मेरा ऑफर स्वीकार करो नहीं तो"- पूर्व WWE चैंपियन ने दी फेमस बॉक्सर को धमकी 

WWE के दिग्गज सुपरस्टार्स में से एक हैं मिज
WWE के दिग्गज सुपरस्टार्स में से एक हैं मिज

The Miz: WWE रॉ (Raw) सुपरस्टार द मिज (The Miz) ने हाल ही में यूट्यूबर और बॉक्सर लोगन पॉल (Logan Paul) को समरस्लैम (SummerSlam) में मैच के लिए ऑफर दिया है। रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 में पॉल ने मिज के साथ टीम बनाकर द मिस्टीरियोस (The Mysterios) का सामना किया था। इस मैच को बनाने के लिए किए गए प्रोग्रामिंग में मिज और पॉल के बीच दोस्ती हुई थी।

साल के सबसे बड़े शो में मिली जीत के बाद पॉल और मिज खुशियां मना रहे थे, लेकिन इसी दौरान मिज ने पॉल पर हमला बोल दिया था। मिज ने पॉल पर करारा प्रहार किया था और उनके साथ धोखा किया था। लोगन पॉल ने हाल ही में WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है। उन्होंने इस दौरान अपनी घोषणा में कहा था कि वह मिज के साथ टीम बनाने के बारे में बिलकुल नहीं सोच रहे हैं और वह केवल अपने बदले के बारे में सोच रहे हैं।

Raw के हालिया एपिसोड में पूर्व WWE चैंपियन ने एजे स्टाइल्स के खिलाफ सिंगल्स मुकाबला लड़ा था। इस मैच की समाप्ति के बाद उन्होंने लोगन के सामने एक प्रस्ताव रखा है। उन्होंने इस दौरान सुलह के लिए कुछ शर्तें भी बताई हैं और कहा है कि SummerSlam के लिए लोगन को उनके साथ जरूर आना चाहिए। मिज के मुताबिक यदि वह साथ आएंगे तो दोनों मिलकर अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप के लिए दावा ठोकेंगे। मिज ने लिखा,

"मेरे ऑफर को स्वीकार करो और हम दोनों WWE अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियन बन जाएंगे। हालांकि, यदि तुमने ऐसा नहीं किया तो फिर मैं निर्दयी बन जाउंगा और तुम्हें विनम्र होना होगा।"

WWE Raw में एजे स्टाइलस पर हुआ हमला

Raw में मिज को हराने के बाद स्टाइल्स को सिएम्पा का हमला भी झेलना पड़ा था। ऐसा होने के बाद इस बात की उम्मीदें बढ़ गई हैं कि स्टाइल्स और पॉल को एक टीम में रखा जाए और इन दोनों की भिड़ंत हील जोड़ी के साथ कराई जाए।

मिज ने Wrestlemania में जो किया था उसके बाद उनके और पॉल के बीच सोशल मीडिया पर खूब बहस चल रही है। फिलहाल दोनों के बीच किसी सिंगल्स मैच की पुष्टि नहीं हुई है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now