Create

WWE Superstar का बड़े शो के दौरान दिग्गजों ने बनाया मजाक, थोड़े समय बाद फैन पर फूटा गुस्सा

थ्योरी यंग फैन से बहस करते हुए
थ्योरी यंग फैन से बहस करते हुए
Prajwal Tripathi

Theory: WWE हॉल ऑफ फेमर ट्रिश स्ट्रेटस (Trish Stratus) और केविन ओवेंस (Kevin Owens) के बेइज्जत करने के बाद थ्योरी (Theory) हाल ही में हुए लाइव इवेंट के दौरान एक यंग फैन से बहस करते हुए दिखाई दिए। किंग्सटन, कनाडा में हुए हालिया WWE लाइव इवेंट में पूर्व यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन थ्योरी ने डॉल्फ जिगलर (Dolph Ziggler) को हराया था।

मैच के बाद वो दिग्गज ट्रिश स्ट्रेटस और केविन ओवेंस के साथ रिंग शेयर करते हुए दिखाई दिए थे।ओवेंस ने मौजूदा मिस्टर Money in the Bank थ्योरी को जबरदस्त स्टनर मारकर धराशाई कर दिया। केविन और ट्रिश ने ए-टाउन स्टार को शर्मिंदा करने के बाद उनके साथ सेल्फी भी ली थी, जिसके कारण थ्योरी बिल्कुल भी खुश नहीं दिखाई दिए।

बैकस्टेज जाते समय एक यंग फैन के पोस्टर में लिखे खराब शब्दों के कारण थ्योरी उनसे बहस करने लगे थे। यंग WWE फैन के पोस्टर को 25 वर्षीय स्टार ने फाड़कर वापस उनपर ही फेंक दिया। Raw स्टार ने कहा,

"मैं यहीं हूं। आपको पता है कि कौन बेवकूफ है? WWE यूनिवर्स! आपको पता है कि कौन यहां रहेगा? मैं, द यंगेस्ट मिस्टर Money in the Bank!"

WWE सुपरस्टार थ्योरी फिर से बना रहे हैं रोस्टर में अपनी पकड़

2 जुलाई (भारत में 3 जुलाई) को हुए Money in the Bank प्रीमियम लाइव इवेंट में थ्योरी WWE इतिहास के सबसे कम उम्र के MITB विनर बने थे। हालांकि, ए-टाउन स्टार को पिछले कुछ समय से एपिसोड्स में बॉबी लैश्ले, ड्रू मैकइंटायर और मैडकैप मॉस जैसे स्टार्स से लगातार हार का सामना करना पड़ा था।

पिछले हफ्ते हुए Raw के एपिसोड में थ्योरी ने डॉल्फ जिगलर को हराकर अपनी हार का सिलसिला तोड़ा था। किंग्सटन में हुए WWE लाइव इवेंट में Money in the Bank 2022 विनर ने जिगलर को फिर से हराया। बदकिस्मती से केविन ओवेंस और पूर्व विमेंस चैंपियन ट्रिश स्ट्रेटस ने उनकी जीत के जश्न को खराब कर दिया। अब देखना दिलचस्प होगा कि थ्योरी की विनिंग स्ट्रीक जारी रहती है या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...