Create
Notifications

"मैं अगला John Cena नहीं बनना चाहता हूँ"- WWE दिग्गज से तुलना पर फेमस Superstar ने दिया बड़ा बयान

जॉन सीना भी कई बार थ्योरी की तारीफ कर चुके हैं.
जॉन सीना भी कई बार थ्योरी की तारीफ कर चुके हैं.
reaction-emoji
Ashutosh Singh

John Cena: WWE सुपरस्टार थ्योरी (Theory) की तुलना फैंस जॉन सीना (John Cena) से कर रहे हैं। लोग उनके कैरेक्टर को जॉन सीना (John Cena) से हील कैरेक्टर के रूप में देख रहे हैं। ऐसे में अब WWE सुपरस्टार थ्योरी (Theory) ने इसे लेकर अपनी बात रखी है। 24 साल के थ्योरी को WWE का अगला मेगास्टार माना जा रहा है।

अपने छोटे से ही करियर में वो अभी तक यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप जीत चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट जीता, जिसके बाद उम्मीद की जा रही है कि वो जल्द ही WWE चैंपियन भी बन सकते हैं। WWE जिस तरह से उन्हें बुक कर रहा है, उससे साफ है कि थ्योरी को कंपनी अपने फ्यूचर के रूप में देख रही है।

WWE सुपरस्टार थ्योरी ने जॉन सीना को लेकर दिया बड़ा बयान

हाल में ही थ्योरी The Ringer Wrestling Show पोडकास्ट में नजर आए थे। इस दौरान उन्होंने अपने और जॉन सीना के बीच हो रही तुलना को लेकर बात की। उन्होंने कहा,

"मैं खुद को देखना पसंद करता हूं, लेकिन जैसे-जैसे आप बड़े होते हैं, आपके सोचने का तरीका भी बदल जाता है। मुझे किसी से भी तुलना पसंद है क्योंकि यहां पर हमेशा से ही लोग आपको किसी न किसी के साथ जोड़कर ही देखते हैं लेकिन जब आप ध्यान से देखते हैं, तो आप देखेंगे कि मैं अपनी चीज़ें कर रहा हूं। जैसे कि जॉन सीना के पास 24 साल की उम्र में कोई भी चैंपियनशिप नहीं थी और मेरे पास थी लेकिन इसके बाद भी वो 16 बार वर्ल्ड चैंपियन बने हैं।"

उन्होंने आगे कहा,

"मैं इस समय अपनी चीज़ें कर रहा हूं। मैं पसंद करता हूं कि लोग मेरी तुलना किसी से करते हैं लेकिन यह अलग चीज़ है। मैं यहां खुद का नाम कमाने आया हूं, ना कि अगला जॉन सीना बनने। मैं पहला थ्योरी बनना चाहता हूं।"

जॉन सीना कई मौकों पर थ्योरी की तारीफ कर चुके हैं। उनका मानना है कि थ्योरी फ्यूचर में बड़े स्टार बन सकते हैं। इसके अलावा थ्योरी खुद भी जॉन सीना को मैच के लिए चैलेंज कर चुके हैं लेकिन अभी तक दोनों ही स्टार्स एक-दूसरे के खिलाफ रिंग में नजर नहीं आए हैं।

.@_Theory1 joins @ItsMackMania and tells @evantmack and @floboboyce that he puts YOUNGEST on everything. Plus he discusses what it's like being compared to @JohnCena and more.open.spotify.com/episode/2y9J55… https://t.co/ivW1OktA9W

फैंस को उम्मीद है कि फ्यूचर में उन्हें यह मैच देखने को मिल सकता है। ऐसे में यह देखना खास रहेगा कि WWE किस तरह से इस मैच को बुक करता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...