"Roman Reigns को उनका भाई ही हराकर टाइटल जीतेगा"- WWE के मौजूदा चैंपियन का चौंकाने वाला बयान

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस

Roman Reigns: रोमन रेंस (Roman Reigns) को रेसलमेनिया (WrestleMania) 39 में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) के खिलाफ मैच में अपना अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल टाइटल डिफेंड करना है। कई लोगों का मानना है कि कोडी रोड्स इस मैच में रोमन रेंस को हराकर उनके टाइटल्स जीत जाएंगे। हालांकि, इस बारे में यूएस चैंपियन ऑस्टिन थ्योरी (Austin Theory) का कुछ और ही मानना है।

ऑस्टिन थ्योरी के अनुसार रोमन रेंस के भाई जे उसो उनसे टाइटल्स जीत सकते हैं। याद दिला दें, जे उसो साल 2020 में Clash of Champions और Hell in a Cell इवेंट में रोमन रेंस से यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतने में नाकाम रहे थे। ऑस्टिन थ्योरी ने हाल ही में Sportskeeda Wrestling के रिजू दासगुप्ता को दिए इंटरव्यू में यह बड़ा दावा किया और उन्होंने कहा-

"जे उसो अतीत में किस चीज़ से गुजरे हैं, पिछले दो सालों की बात भी की जाए, वो जिस स्तर पर हैं। वो हमेशा महान लेवल पर रहे हैं लेकिन आपने उन्हें केवल अच्छा करते हुए देखा है , ईमानदारी से कहूं तो कोई भी रोमन से टाइटल नहीं ले सकता है, लेकिन ऐसा वो कर सकता है जो (जे उसो) उनके साथ खड़ा है। मैं केवल इतना कहूंगा।"
youtube-cover

क्या WWE में रोमन रेंस vs जे उसो एक बार फिर होगा?

रोमन रेंस से यूनिवर्सल टाइटल जीतने में नाकाम रहने के बाद जे उसो ने उनके साथ आते हुए द ब्लडलाइन का निर्माण किया था। इसके बाद से ही जे उसो WWE में रोमन रेंस का ऑर्डर मानते हुए आए हैं। हालांकि, पिछले कुछ समय में जे उसो ने ट्राइबल चीफ की कई बातों को मानने से इंकार कर दिया है।

इस वजह से WWE में एक बार फिर रोमन रेंस vs जे उसो मैच होने की अटकलें लगाई जा रही हैं। 17 मार्च को हुए SmackDown के एपिसोड के दौरान इस मैच की नींव भी बोई गई थी। बता दें, ब्लू ब्रांड के इस एपिसोड के दौरान सैमी ज़ेन ने जे उसो को कहा था-

"आपने (जे उसो) रोमन रेंस द्वारा खुद की बेइज्जती करने दी। मुझे नहीं लगता कि जे आप मुझपर गुस्सा हैं। मुझे लगता है कि आप खुद पर गुस्सा हैं। आप इस बात को लेकर गुस्सा नहीं हैं कि मैंने रोमन रेंस पर स्टील चेयर से हमला किया। आप इसलिए गुस्सा हैं कि आप पहले ऐसा नहीं कर पाए।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now