38 साल के पूर्व WWE Superstar बहुत जल्द जुड़वा बच्चों के बनेंगे पिता, खूबसूरत तस्वीर डालकर जबरदस्त अंदाज में किया सेलिब्रेट

पूर्व WWE सुपरस्टार को लेकर अहम खबर सामने आई
पूर्व WWE सुपरस्टार को लेकर अहम खबर सामने आई

Tony Nese: पूर्व WWE सुपरस्टार टोनी नीस (Tony Nese) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक बड़ा ऐलान किया है।

साल 2016 में 38 साल के नीस ने WWE ज्वाइन की थी। सितंबर में Raw में उन्होंने अपना मेन रोस्टर डेब्यू किया था। WrestleMania 35 के प्री-शो में उन्होंने बडी मर्फी को हराकर क्रूजरवेट चैंपियनशिप जीती थी। जून, 2021 में कंपनी ने उन्हें रिलीज कर दिया था। इसके कुछ महीनों बाद वो AEW में शामिल हो गए थे।

टोनी नीस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी लाइफ को लेकर एक बड़ा ऐलान किया। उन्होंने खुलासा किया उनके घर में बहुत जल्द जुड़वा बच्चे आने वाले हैं। नीस ने इस खबर के जरिए अपने फैंस को जरूर खुश कर दिया है। उन्होंने पोस्ट में कैप्शन के जरिए 80 साल की उम्र तक रेसलिंग को लेकर भी मजाक उड़ाया।

WWE सुपरस्टार केविन ओवेंस को लेकर दिया था बयान

AEW Unrestricted podcast को कुछ समय पहले टोनी नीस ने अपना इंटरव्यू दिया था। उन्होंने WrestleMania 35 में केविन ओवेंस के साथ बिताए पल के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि ओवेंस उन्हें क्राउड के सामने गले लगाने आए। नीस ने कहा,

बडी मर्फी के साथ मैच के बारे में अच्छी बात ये है कि यदि आप क्राउड को सुनें तो हमने वास्तव में उन्हें समझ लिया। हमने इस मैच को शुरू से लेकर अंत तक महसूस किया। हमारी सभी लोगों ने सराहना की। केविन ओवेंस भी बाहर आए और उन्होंने मुझे गले लगाया। मुझे उन्होंने इस खाल पल को महसूस कराया। ये मेरा मेनिया का बहुत अच्छा अनुभव था। ओवेंस के साथ ये पल आजतक मुझे याद रहता है।

टोनी नीस इस समय AEW में अच्छा काम कर रहे हैं। हालांकि, फैंस चाहते हैं कि वो ट्रिपल एच के एरा में काम करने लिए बहुत जल्द WWE में एंट्री करें। अब यह देखना होगा कि फ्यूचर में क्या नीस WWE में आएंगे या नहीं। पिछले कुछ सालों में WWE ने कई सुपरस्टार्स को रिलीज किया। कुछ रिलीज किए गए सुपरस्टार्स ने कंंपनी में दोबारा वापसी कर ली। ट्रिपल एच के राज में ये सभी स्टार्स अच्छा काम कर रहे हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now