33 साल के इस WWE स्टार ने दिखाया अपना जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन, फैंस भी देखकर हो जाएंगे दंग

कई WWE स्टार्स ने गजब का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन किया है
कई WWE स्टार्स ने गजब का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन किया है

WWE: WWE यूनिवर्स ने पिछले कुछ सालों में कई स्टार्स के बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन को देखा है। इसी कड़ी में अब एक और नाम जुड़ गया है। स्मैकडाउन (SmackDown) स्टार टॉप डोला (Top Dolla) ने भी अपनी बॉडी में बहुत ज्यादा चेंज किये हैं। उनके बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन देख कर फैंस भी हैरान रह गए हैं।

ट्रिपल एच ने टॉप डोला को पिछले साल क्रिएटिव हेड बनने के बाद साइन किया था। इसके अलावा उन्होंने टॉप डोला के ग्रुप Hit Row को भी साइन किया था, लेकिन WWE में वापस आने के बाद वो अभी तक कुछ ख़ास नहीं कर पाए हैं। उनका इस्तेमाल दूसरे स्टार्स को पुश देने के लिए किया जाता है। हाल में ही वो एलए नाइट के खिलाफ मैच में नज़र आए थे। इस मैच में मेगास्टार ने कुछ ही मिनटों में जीत हासिल कर ली थी।

हालांकि उनके बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन को देखकर हर कोई हैरान रह गया है। डोला ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर अपने अंदर हुए बदलाव के बारे में बताया। अपने वेट लूज़ को लेकर बात करते हुए उन्होंने बताया,

"पिछले साल मैं 370 lbs का था, 6 महीने बाद मैं 259 lbs का हो गया था और अब मैं 305 lbs का हो गया हूं। "

WWE में काफी समय से टॉप डोला को नहीं मिली है एक भी जीत

ट्रिपल एच के क्रिएटिव हेड बनने के बाद उन्होंने टॉप डोला, अशांते अडोनिस और बी-फैब को साइन किया था। हालांकि ये ग्रुप WWE में अभी तक कुछ ख़ास नहीं कर पाया है। कंपनी के साथ इस ग्रुप का ये दूसरा रन है और इसमें भी उन्होंने अभी तक अपने फैंस को निराश किया है।

Hit Row ग्रुप को आखिरी बार जीत मिली जनवरी में मिली थी, तब उन्होंने टैग टीम टाइटल 1 कंटेंडरशिप टूर्नामेंट के पहले दौर में लोस लोथारियस को हराया था। हालांकि इसके बाद उन्हें नेक्स्ट राउंड में ब्रॉन स्ट्रोमैन और रिकोशे ने मात दे दी थी। इस मैच में हार के बाद से ही वो किसी भी मुकाबले में जीत हासिल नहीं कर सके हैं।

इस बीच टॉप डोला ने अपना जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन दिखाते हुए साफ कर दिया है कि वो पूरी तरह तैयार हैं और उन्हें बस एक मौके की जरुरत है।

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now