Create

WWE को अचानक 319 दिनों बाद मिला नया चैंपियन, 28 साल के फेमस Superstar को छोड़नी पड़ी अपनी चैंपियनशिप

WWE में टाइलर बेट ने फिर जीती चैंपियनशिप
WWE में टाइलर बेट ने फिर जीती चैंपियनशिप
Ujjaval

NXT UK: WWE NXT UK के अंतिम एपिसोड में टाइलर बेट (Tyler Bate) ने बड़ी जीत दर्ज की और वो एक बार फिर NXT UK चैंपियन बनने में सफल रहे हैं। 28 साल के सुपरस्टार इज्ला ड्रैगूनोव ने चोट के कारण चैंपियनशिप को छोड़ा था। आपको बता दें कि बेट असल में NXT UK के पहले चैंपियन थे और उन्होंने अपने रेसलिंग करियर में दूसरी बार इस टाइटल को जीतकर फैंस को प्रभावित कर दिया है।

WWE फैंस को NXT UK में मिला नया चैंपियन

लंदन में हुई टापिंग्स के दौरान इज्ला ड्रैगूनोव ने ऐलान किया था कि चोटिल होने के कारण उन्हें मजबूरन NXT UK टाइटल को छोड़ना पड़ रहा है। उनके टाइटल रन का अंत 319 दिनों बाद अचानक से हो गया। इसी वजह से WWE ने नया चैंपियन पाने के लिए एक टूर्नामेंट का आयोजन किया था और प्रतियोगिता में कई बड़े सुपरस्टार्स मौजूद थे। सभी ने टाइटल जीतने के लिए पूरी जान लगा दी।

NXT UK टाइटल के टूर्नामेंट में बेट ने सेमीफाइनल्स में जो कॉफी को पराजित किया था और फाइनल्स में जगह बनाई थी। अंतिम मैच में उनके सामने बड़ी चुनौती थी क्योंकि वो अपने पूर्व टैग टीम साथी ट्रेंट सेवन का सामना कर रहे थे। दोनों का यह मुकाबला बढ़िया था और उन्होंने जीत दर्ज करने के लिए पूरी जान लगा दी।

अंत में बेट अपने साथी को हराने में सफल रहे और नए NXT UK चैंपियन बन गए। आपको बता दें कि बेट ने NXT UK की शुरुआत में हुए एक टूर्नामेंट में हिस्सा लिया था और वो इसके फाइनल्स में पीट डन को हराने में सफल रहे थे। इस इवेंट में मार्क एंड्रूज और वुल्फगैंग जैसे बड़े सुपरस्टार्स भी थे लेकिन फिर भी बेट ने बड़ी जीत दर्ज की थी।

कुछ समय तक चैंपियन रहने के बाद बेट इस टाइटल को पीट डन के खिलाफ हार गए थे। डन काफी समय तक चैंपियन रहे और टाइलर ने उन्हें हराने की काफी कोशिश की लेकिन वो सफलता हासिल नहीं कर पाए। खैर, इल्जा का 319 दिन का टाइटल रन फैंस को पसंद आया था और अचानक से 28 साल के सुपरस्टार का चोटिल होना निराशाजनक रहा है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval

Comments

Fetching more content...