Create

"हमें John Cena की तरह बनना चाहिए", WWE दिग्गज की तारीफ करते हुए भारतीय Superstar Veer Mahan ने दिया बड़ा बयान

Ujjaval
WWE दिग्गज जॉन सीना की वीर महान ने तारीफ की
WWE दिग्गज जॉन सीना की वीर महान ने तारीफ की

WWE दिग्गज जॉन सीना (John Cena) हमेशा ही अपने फैंस से मिलते हैं। कुछ समय पहले ही उनकी मुलाकात एक खास प्रशंसक मिशा से हुई थी। दरअसल, वो मानसिक रूप से असक्षम थे और यूकेन में उनके घर को तबाह कर दिया गया था। इसी वजह से उन्हें यूनाइटेड स्टेट्स आना पड़ा और मिशा को मोटिवेट करने के लिए मां ने जॉन सीना को बुलाया था।

WWE सुपरस्टार वीर महान ने जॉन सीना की तारीफ करते हुए दी प्रतिक्रिया

जॉन सीना उनके घर आए और उन्होंने यहां मिशा के साथ समय बिताया। उन्होंने पूरे परिवार से मुलाकात की और फिर मिशा को खुश करने की कोशिश की। बाद में सीना ने अपने प्रशंसक को टी-शर्ट और WWE चैंपियनशिप बेल्ट दिया। WWE ने इस वीडियो को पोस्ट किया था और कई लोगों ने यहां 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन की जमकर तारीफ की।

WWE Raw सुपरस्टार वीर महान ने भी हाल ही में सीना को लेकर प्रतिक्रिया दी है। एक फैन के ट्वीट पर जवाब देते हुए भारतीय सुपरस्टार ने सीना के काम की तारीफ की और उनके जैसा बनने के लिए कहा। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा:

"हमें हमेशा ही दूसरों के जीवन को आसान और सुखद बनाने की कोशिश करनी चाहिए, भले ही इसमें कम या फिर ज्यादा मेहनत क्यों न लगे। कुछ लोग जोस एंड्रेस की तरह पूरी दुनिया में जाकर लोगों की मदद करते हैं। कुछ लोगों को उन्हें रोकने और संभालने की जरूरत होती है। अब इसकी पहले से ज्यादा जरूरत है। हमें जॉन सीना की तरह बनना चाहिए।"

यह रहा वीर महान का ट्वीट:

Our commitments each day should always involve making other lives easier & happier whether it involves a little or a large effort.Some may fly across the world to help like @chefjoseandres, some only need to stop & console another. Now more than ever.Let's all be like @JohnCena twitter.com/MICKDARKVOICE/…

वीर महान भले ही WWE में एक टॉप हील की तरह काम करते हैं लेकिन अक्सर सोशल मीडिया पर वो अपने फैंस को लेकर बात करते हैं। भारतीय सुपरस्टार के सिंगल्स करियर की शुरुआत को अभी ज्यादा समय नहीं हुआ है और उम्मीद है कि वो इसी तरह का प्रदर्शन करते हुए फैंस को खुश करेंगे। महान की अभी रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक के साथ दुश्मनी चल रही है और कुछ समय बाद इसका अंत हो सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment