Create

Veer Mahaan ने पिछले हफ्ते Raw में नहीं आने का कारण बताया, WWE से की बहुत बड़ी मांग

Ujjaval
WWE सुपरस्टार वीर महान ने किया जबरदस्त ट्वीट
WWE सुपरस्टार वीर महान ने किया जबरदस्त ट्वीट

WWE सुपरस्टार वीर महान (Veer Mahaan) रॉ (Raw) के अंतिम एपिसोड में दिखाई नहीं दिए थे। रेसलमेनिया (WrestleMania 38) के बाद से लगातार महान नजर आ रहे थे और उनका अचानक से शो को मिस करना निराशाजनक चीज़ थी। अब देखकर लग रहा है कि Raw के अगले एपिसोड में महान नजर आएंगे और वो एक नए चैलेंजर की उम्मीद कर रहे हैं।

WWE Raw में नजर नहीं आना का वीर महान ने बताया कारण

वीर महान सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं। वो इस दौरान ट्वीट्स करते हुए दिखाई देते हैं। उन्होंने थोड़े समय पहले एक ट्वीट डालकर बताया कि वो पूरी तरह से तैयार हैं। उन्होंने यह भी कहा कि बीमार होने के कारण एक हफ्ते एक्शन से दूर रहने के बावजूद अब वो अपना सफर जारी रखने के लिए तैयार हैं।

इसी दौरान उन्होंने WWE से भी एक विरोधी की मांग और उन्हें एक तरह से चुनौती भी दी। भारतीय सुपरस्टार ने अपने इस ट्वीट में लिखा:

"मैं तैयार हूँ। एक हफ्ते तक मैं बीमार रहा लेकिन अब मैं आक्रमण जारी रखने के लिए तैयार हूँ। WWE, किसी को मेरे रास्ते में लाओ। मैं तुम्हें चुनौती देता हूँ।"

यह रहा महान का ट्वीट:

I'm ready. A week under the weather but now I'm ready to continue the onslaught. @WWE put someone in my path.I dare you.

उन्होंने ट्वीट करते हुए बता दिया है कि Raw के अगले एपिसोड में दिखाई देंगे। गौर करने वाली बात यह है कि वीर की इस समय रेड ब्रांड में रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक के साथ दुश्मनी देखने को मिल रही है। इसके बावजूद उन्होंने WWE से नए विरोधी की मांग की है। अब देखना होगा कि उनकी Raw में मिस्टीरियोस के साथ स्टोरीलाइन जारी रहेगी या फिर एक नई दुश्मनी शुरू होगी।

महान ने कुछ समय पहले एक और शानदार तस्वीर पोस्ट की। दरअसल, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट पर मौजूदा Raw और SmackDown टैग टीम चैंपियंस द उसोज़ के साथ फोटो डाली। तीनों ही स्टार्स ने जीम में यह तस्वीर क्लिक कराई है। तीनों ही पोस्ट में नमस्कार कर रहे हैं और जे उसो ने गले में माला पहनी हुई है। देखकर लग रहा है कि महान और द उसोज़ बैकस्टेज अच्छे दोस्त हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment