Create
Notifications

WWE Superstar Veer Mahaan ने अपने फैंस और CWG 2022 में भारत का नाम ऊंचा करने वाले खिलाड़ियों के लिए दिल छू लेने वाला संदेश दिया

भारतीय WWE सुपरस्टार वीर महान उर्फ रिंकू राजपूत ने किस तरह जीता सभी का दिल?
भारतीय WWE सुपरस्टार वीर महान उर्फ रिंकू राजपूत ने किस तरह जीता सभी का दिल?
reaction-emoji
·
मयंक मेहता

Veer Mahaan: WWE में भारत का नाम काफी ऊंचा करने वाले वीर महान उर्फ रिंकू राजपूत (Veer Mahaan aka Rinku Rajpoot) ने अपने जन्मदिन के मौके पर फैंस को ढेर सारा प्यार देने के लिए शुक्रिया कहा। इसके अलावा उन्होंने बर्मिंघम में चल रहे कॉमनवेल्थ गेम्स (Commonwealth Games, CWG 2022) में भारत का मान-सम्मान बढ़ाने वाले खिलाड़ियों के लिए दिल छू लेने वाला संदेश भी दिया है।

हाल ही में वीर महान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बहुत प्यारा वीडियो शेयर किया और उन्होंने कहा,

"प्रणाम भारत, मैं हूं रिंकू राजपूत, मेरे जन्मदिन पर आप सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए दिल से शुक्रिया। मेरा मन बहुत प्रसन्न होता है, जब मेरे देश के खिलाड़ी दिन-रात मेहनत करके भारत का झंडा पूरे विश्व में लहराते हैं। कॉमनवेल्थ गेम्स में भारत का मान और सम्मान बढ़ाने वाले खिलाड़ियों का मैं कोटी-कोटी नमन करता हूं। हर-हर महादेव।"

वीर महान ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा,

"मेरे जन्मदिन पर आपके प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद, देश की शान के लिए कड़ी मेहनत कर देश का मान सम्मान बढ़ाने वाले खिलाड़ियों को प्रणाम करता हूँ।"

भारतीय खिलाड़ी इस समय CWG गेम्स 2022 में काफी जबरदस्त प्रदर्शन कर रहे हैं और लगातार मेडल जीत रहे हैं। हाल ही में 6 भारतीय पहलवानों ने कुश्ती में मेडल जीता, जिसमें 3 गोल्ड मेडल शामिल हैं। अभी तक भारत ने 9 गोल्ड, 8 सिल्वर और 9 कांस्य पदक जीते हैं। कुल मिलाकर भारत ने 26 मेडल जीत लिए हैं और आने वाले दिनों में ज्यादा से ज्यादा मेडल की उम्मीद है।

WWE में भारतीय सुपरस्टार वीर महान को है नए विरोधी की तलाश?

वीर महान काफी समय से अपने नए प्रतिद्वंदी का इंतजार कर रहे हैं और ऐसा लग रहा है कि WWE के पास उनके लिए कोई प्लान नहीं है। शुरुआत में जरूर उन्हें मॉन्सटर पुश मिला, लेकिन फिर वो टीवी पर दिखने भी लगभग बंद हो गए हैं।

हालांकि अब WWE में क्रिएटिव कंट्रोल ट्रिपल एच के हाथ में आ गया है। इस बीच रिकोशे, शायना बैजलर, कैरियन क्रॉस जैसे सुपरस्टार्स को पुश मिलना शुरू हो गया है। इसी वजह से उम्मीद की जा सकती है कि वीर महान को भी नया प्रतिद्वंदी जल्द मिल सकता है और देखना दिलचस्प होगा कि साल के अंत से पहले वो कोई चैंपियनशिप जीतने में कामयाब होते हैं या नहीं ।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...