Create
Notifications

"मेरे खिलाफ मैच लड़ने वाले हर एक Superstar का बुरा हाल होगा" - Veer Mahaan ने पूरे WWE Raw लॉकर रूम को दी बड़ी धमकी

वीर महान वर्तमान समय में WWE Raw का हिस्सा हैं
वीर महान वर्तमान समय में WWE Raw का हिस्सा हैं
reaction-emoji
Subham Pal

WWE Raw में इस हफ्ते वीर महान (Veer Mahaan) ने मुस्तफा अली (Mustafa Ali) का सामना किया था और इस मैच में वीर महान ने मुस्तफा अली (Mustafa Ali) को हराया था। इस मैच के बाद वीर महान के पुराने दुश्मन रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) & डॉमिनिक (Dominik) ने वापसी करते हुए उनपर हमला कर दिया था। देखा जाए तो वीर महान नए खतरनाक रूप में वापसी करने के बाद से ही कई मौकों पर बाकी सुपरस्टार्स को धमकी देते हुए दिखाई दे चुके हैं।

अब उन्होंने एक बार फिर पूरे लॉकर रूम को धमकी देते हुए कहा है कि उनके खिलाफ मैच लड़ने वाले हर एक सुपरस्टार का बुरा हाल होगा। बता दें, WWE इंडिया के इंस्टाग्राम पेज पर हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया गया था और इस वीडियो के जरिए वीर महान ने कहा-

" नमस्ते WWE यूनिवर्स इंडिया। मैं हूं आपका अपना वीर महान। आप सब लोग देख रहे हैं इतने दिनों से कि जो हमारे मैचेस हैं वो इतने दिनों से बिल्ड-अप होते चले आ रहे हैं, मगर आज हमारा कम्पटीटर जो था, आज हमारा कम्पटीशन जो था वो मुस्तफा अली से था। आपको एक बात बता दें, चाहे वो मुस्तफा अली हो, चाहे वो रे मिस्टीरियो हो, चाहे WWE Raw के लॉकर रूम से कोई भी हो, एंडिंग जैसा आज हुआ है मुस्तफा अली का, ठीक उसी प्रकार से होगा। नमस्ते।"

WWE सुपरस्टार वीर महान को Hell in a Cell 2022 में मैच लड़ने का मौका मिलेगा?

वीर महान के दुश्मनों रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक की आखिरकार WWE में वापसी हो चुकी है। इसी के साथ यह सवाल खड़ा होता है कि कंपनी वीर महान का रे मिस्टीरियो से कब मैच कराने वाली है और क्या वीर महान को इस साल Hell in a Cell इवेंट में कम्पीट करने का मौका मिलेगा।

देखा जाए तो वीर महान ने वापसी के बाद से ही अपने परफॉर्मेंस से सभी को काफी प्रभावित किया है और यही कारण है कि वो Hell in a Cell इवेंट में मैच लड़ना डिजर्व करते हैं। उम्मीद है कि WWE वीर महान को इस बड़े इवेंट में मैच लड़ने का मौका जरूर देगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...