Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: WrestleMania मैच को लेकर विंस मैकमैहन ने ठुकराई थी दिग्गज की बड़ी मांग

Neeraj sharma
ANALYST
न्यूज़
785   //    10 Jul 2019, 17:00 IST

रैसलमेनिया 35 में बतिस्ता और ट्रिपल एच की फाइट
रैसलमेनिया 35 में बतिस्ता और ट्रिपल एच की फाइट

रेसलमेनिया 35 अब बीती बात हो चली है लेकिन इसे बतिस्ता के आख़िरी मैच के रूप में जरूर सालों तक याद किया जाएगा। बतिस्ता और ट्रिपल एच की इस फाइट में शर्त यह रखी गई थी कि यह एक 'नो होल्ड्स बार्ड' मैच होगा।

6 बार के WWE चैंपियन रहे बतिस्ता हाल ही में क्रिस जैरिको के Talk is Jericho पोडकास्ट में पहुंचे, जहाँ उन्होंने बताया कि हम (बतिस्ता और ट्रिपल एच) हैल इन ए सैल मैच चाहते थे परंतु विंस मैकमैहन ने ऐसा होने नहीं दिया।

'द एनिमल' ने विंस द्वारा इस मांग को स्वीकार ना करने के बारे में कहा है, "असल में हम चाहते थे कि यह एक हैल इन ए सैल मैच हो, परंतु विंस ने इसे इसलिए नहीं होने दिया क्योंकि हैल इन ए सैल नाम से हर साल एक अलग पे-पर-व्यू का आयोजन होता है, इससे इस पीपीवी पर प्रभाव पड़ सकता था। हम चाहते थे कि इस मैच का क्राउड़ पूरा लुत्फ उठाए, जिससे हमें भी लड़ने में मजा आए।"

उन्होंने आगे कहा,"मैंने विंस से बात की थी, वो मेरी वापसी से काफी खुश भी थे। विंस और मेरी सोच कई बार एक दूसरे से मेल भी नहीं खाती थी, फिर भी हम साथ में काम करते रहे। अंत में मेरा यही कहना है कि मैंने जितने भी साल उनके साथ काम किया, मुझे मजा आया।"

आपको याद दिला दें कि बतिस्ता ने स्मैकडाउन के 1000वें एपिसोड में WWE में वापसी की थी और द गेम के साथ फ्यूड की शुरुआत यहीं से हुई और रेसलमेनिया 35 तक जारी रही। खैर, अब वो ऑफ़िशियल तौर से रेसलिंग से संन्यास ले चुके हैं और अपने अगले मूवी प्रोजेक्ट्स पर फोकस कर रहे हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...