Create
Notifications

"Roman Reigns के 2 साल लंबे विनिंग स्ट्रीक को मैंने खत्म किया था" - फेमस WWE Superstar ने ट्राइबल चीफ को ललकारा

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
reaction-emoji reaction-emoji
Subham Pal

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) एकमात्र ऐसे सुपरस्टार नहीं हैं जिन्होंने 'हील' रोमन रेंस (Roman Reigns) को हराया है। बता दें, WWE में रोमन रेंस को सिंगल्स मैचों में पिनफॉल के जरिए आखिरी हार साल 2019 में बैरन कॉर्बिन के खिलाफ मिली थी। हालांकि, सैथ रॉलिंस ने इस साल Royal Rumble में रोमन को DQ के जरिए हराया था लेकिन जेवियर वुड्स (Xavier Woods) WWE में सैथ से पहले ही ट्राइबल चीफ को DQ के जरिए हराने का कारनामा कर चुके हैं।

Footage from smackdown after I beat Roman and ended his two year winning streak twitter.com/wwe/status/154… https://t.co/JnHGcNjtvK

बता दें, नंवबर 2021 में जेवियर वुड्स ने SmackDown के एक एपिसोड के दौरान रोमन रेंस को DQ के जरिए मात दी थी। WWE ने हाल ही में ट्वीट करते हुए पूछा कि क्या सैथ रॉलिंस द्वारा हील रोमन रेंस को हराने वाला एकमात्र सुपरस्टार होने का दावा सही है। जल्द ही, इस ट्वीट के जवाब में जेवियर वुड्स ने ब्लू ब्रांड में रोमन रेंस के खिलाफ DQ के जरिए जीत के बारे में फैंस को याद दिलाया और कहा कि उन्होंने ही रोमन रेंस के 2 साल लंबे विनिंग स्ट्रीक का अंत किया था।

WWE SummerSlam 2022 में एक बार फिर रोमन रेंस vs ब्रॉक लैसनर का मैच होगा

I’ve been standing as the ONLY one at the top of the mountain. On the Island of Relevancy. At the center of it all. One last ass-whooping for the beast. #WreckEveryoneAndLeave #SummerSlam twitter.com/WWE/status/153…

WWE SummerSlam 2022 में रोमन रेंस लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ अपना अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड करते हुए दिखाई देंगे। इस मैच में लास्ट मैन स्टैंडिंग स्टिपुलेशन जुड़ी हुई होने की वजह से यह मैच रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच हुए बाकी मैचों से काफी अलग साबित हो सकता है। इस मैच के दौरान Money in the Bank ब्रीफकेस के भी कैश इन होने की संभावना बनी हुई है इसलिए यह बात तो पक्की है कि यह काफी रोमांचक मैच साबित होने वाला है।

अगर जेवियर वुड्स की बात की जाए तो वो न्यू डे का हिस्सा हैं। बता दें, न्यू डे मेंबर्स बिग ई और कोफी किंग्सटन अपने करियर के दौरान WWE चैंपियन रह चुके हैं लेकिन वुड्स को अभी तक यह मौका नहीं मिला है। चूंकि, जेवियर वुड्स ने रोमन रेंस को DQ के जरिए हराया था इसलिए वो ट्राइबल चीफ के खिलाफ एक और मैच पाना डिजर्व करते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...