WWE के मौजूदा चैंपियन ने सबको बनाया अपनी फिटनेस का दीवाना, शेयर की जबरदस्त तस्वीर

xavier woods fitness
द न्यू डे के मेंबर ने दिखाई अपनी शानदार फिटनेस

Xavier Woods: WWE सुपरस्टार्स ज़ेवियर वुड्स (Xavier Woods) और कोफी किंग्सटन (Kofi Kingston) की टीम, द न्यू डे (The New Day) हाल ही में नई NXT टैग टीम चैंपियन बनी है। अब वुड्स ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि वो अपनी फिटनेस पर कितना काम कर रहे हैं।

वुड्स साल 2010 से WWE में काम कर रहे हैं और 2014 में किंग्सटन और बिग ई के साथ मिलकर द न्यू डे नाम की टीम का गठन किया, जो 7 बार SmackDown टैग टीम चैंपियन बनी, 4 बार रेड ब्रांड और एक बार NXT के टैग टीम टाइटल्स को जीत चुकी है।

वुड्स एटलांटा में अपने होमटाउन में मौजूद थे, जहां वो अपने गैराज में वर्कआउट कर रहे हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर वर्कआउट करते हुए तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा:

"एटलांटा, मुझे अपने होमटाउन में शोज़ का हिस्सा बनना पसंद है क्योंकि इससे मुझे अपने गैराज में वर्कआउट करने का अवसर मिलता है।"

वुड्स और कोफी को काफी अनुभव है और NXT में ऐसी कई टीम हैं, जिनके साथ उनका चैंपियनशिप मैच धमाकेदार रह सकता है और वो अपने अनुभव से युवा रेसलर्स को सीखने में भी काफी मदद कर सकते हैं।

WWE NXT Deadline में नए NXT टैग टीम चैंपियंस बने द न्यू डे

द न्यू डे महान टैग टीमों की लिस्ट में अपना नाम दर्ज करवा चुकी है क्योंकि बिग ई, कोफी किंग्सटन और ज़ेवियर वुड्स ने साथ मिलकर कई टैग टीम टाइटल्स जीते हैं। NXT Deadline में उन्होंने प्रिटी डेड्ली को NXT टैग टीम चैंपियनशिप बेल्ट्स के लिए चैलेंज किया।

दोनों टीमों की ओर से कई जबरदस्त मूव्स लगते देखे गए और मैच में एक ऐसा भी समय आया जब रेफरी की नज़रों से बचकर चारों सुपरस्टार्स ने डिसक्वालिफाई होने के डर से टाइटल बेल्ट्स को एक-दूसरे की तरफ फेंकना शुरू कर दिया।

प्रिटी डेड्ली ने द न्यू डे को हराने का हर संभव प्रयास किया, लेकिन अंत में जीत दर्ज कर वुड्स और किंग्सटन ने सबको चौंका दिया था। अब देखना दिलचस्प होगा कि कौन सी टीम उन्हें चैलेंज करने के लिए आगे आती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now